Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अर्जुन रामपाल की लाइफ का खुशनुमा पल जब माँ ने दी मौत को मात

मुंबई| बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन रामपाल इस बात से बेहद खुश हैं कि उनकी मां को कैंसर की बीमारी से छुटकारा मिल गया है। उन्होंने इसे मात दे दी है। अर्जुन की मां कथित तौर पर स्तन कैंसर से पीड़ित थीं।arjun-rampal-1200

अर्जुन ने गुरुवार को ट्वीट किया, “गणतंत्र दिवस 2017 की बहुत शुभकामनाएं। मेरी मां ने आज कैंसर को मात दे दी। बस अभी यह पता चला..चलो आज अपने देश में कैंसर को मात देने की प्रतिज्ञा करते हैं।”

उन्होंने रेडिएशन ऑन्कोलॉजी विशेषज्ञ प्रोफेसर कार्लो ग्रेको और चैम्पालिमॉड क्लीनिक सेंटर को टैग करते हुए लिखा, “यह दिन हमारे जीवन के सबसे खुशनुमा दिनों में से एक है। मैं फिलहाल लिस्बन में हूं। मेरी खुशी का कोई ठिकाना नहीं है।”

कैंसर की बीमारी के दौरान

अर्जुन ने अपने मित्र व व्यवसायी ललित मोदी को भी धन्यवाद दिया।

अर्जुन ने लिखा, “उन्होंने मां के साथ लिस्बन से न्यूयॉर्क जाने की मेरी यात्रा सुनिश्चत की। आपने उन्हें (मां) बचा लिया। भाई आपको प्यार।”

 एक भावुक पोस्ट में अभिनेता ने कहा, “सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि सर्वशक्तिमान ईश्वर मेरे प्रिय प्रशंसकों, परिवार और सभी की प्रार्थना सुनने के लिए है। मैं आपको प्यार करता हूं, मैं आप सबको अपना प्यार भेजता हूं।”
 

Leave a Reply

Your email address will not be published.