Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी अभी: BJP नेताओं को CM योगी ने दिया ये बड़ा झटका, पूरी पार्टी में मचा हडकंप

59336_04052014085651योगी आदित्यनाथ को सीएम बने 13 दिन हो गए हैं, लेकिन यूपी में पिछली सरकारों की तरह ट्रांसफर-पोस्टिंग का दौर शुरू नहीं हुआ।योगी फिलहाल उन्हीं अफसरों से काम करवा रहे हैं जो अखिलेश सरकार में पोस्टेड थे। सूत्रों ने कि, बीजेपी के कुछ सीनियर नेता 2 दिन पहले अफसरों के ट्रांसफर की बात करने योगी के पास पहुंचे थे। 

सीएम ने उनसे कहा कि आप संगठन संभालिए। सरकार हमें चला लेंगे। कहा जा रहा है कि अब बीजेपी नेता अपनी लिस्ट पार्टी के टॉप लेवल के पास लेकर जाने वाले हैं।

पार्टी सूत्रों ने बताया कि, बीजेपी नेता शुक्रवार शाम को योगी से उनके सरकारी आवास पर मिले। उनके हाथ में चहेते अफसरों की लंबी लिस्ट थी। मुलाकात के दौरान उन्होंने योगी के सामने अफसरों के तबादले की बात रखी।
योगी ने नेता से पूछा कि आप चाहते क्या हैं? इसके बाद उन्होंने अपनी लिस्ट आगे बढ़ा दी। इसे देखकर योगी ने कहा- आप संगठन संभालें, सरकार हम चला लेंगे। सीएम का जवाब सुनकर नेता चौंक गए। उन्होंने फौरन टॉपिक चेंज कर दिया।
सूत्रों की मानें तो लॉ एंड ऑर्डर को लेकर सीएम कोई समझौता नहीं चाहते हैं। काम के लिए उन्हें ईमानदार अफसरों की तलाश है। ईमानदार इमेज रखने वाले रिग्जियान सैम्फिल की स्पेशल सेक्रेटरी की पोस्ट पर अब तक एक मात्र तैनाती हुई। एक बीजेपी प्रचारक की मानें तो ट्रांसफर-पोस्टिंग पर सीएम को विश्वास नहीं है। उन्होंने पिछले हफ्ते करप्ट अफसरों की डिटेल जुटाने के लिए दो लोगों की कमेटी बनाई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.