Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अब SAMSUNG का यह पुराना फोन, एंड्रॉएड 7.0 पर करेगा काम

सैमसंग के स्मार्टफोन गैलेक्सी J5 प्राइम पर एंड्रॉएड 7.0 नूगा अपडेट आने लगा है. इसे over-the-air अपडेट कहा जा रहा है, क्योंकि यह स्मार्टफोन एंड्रॉएड 6.0 मार्शमेलो से सीधे एंड्रॉएड 7.0 नूगा ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा.

सैमसंग गैलेक्सी J5 प्राइम यूज़र्स को इसके नोटिफिकेशंस आने पर शुरू हो गए हैं. और जिन यूज़र्स को यह अपडेट नहीं आया है तो इसे मैन्युअली भी चेक कर सकते हैं, जिसके लिए सबसे पहले अपने डिवाइस की सेटिंग्स में जाएं, इसके बाद About में जाएं और फिर सॉफ्टवेयर अपडेट में जाकर अपडेट चेक करें

एंड्रॉएड नूगा से अपडेट के बाद यूज़र्स फोन में कई तरह के नए फीचर्स की एक्सपीरिएंस कर सकेंगे. इस फोन में अब सैमसंग UX होगा, जो कि कई परफॉरमेंस मोड्स के साथ आएगा, नोटिफिकेशन और क्विक सेटिंग्स जैसे फीचर भी शामिल होंगे.

सैमसंग ने अपने गैलेक्सी J5 प्राइम को पिछले साल 2016 में लॉन्च किया था. फोन के फीचर्स की बात करें तो इसके होम बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर है. गैलेक्सी J5 प्राइम में 5 इंच  का HD डिस्प्ले दिया गया है. इस स्मार्टफोन में 1.4 GHz क्वाडकोर प्रोसेसर है. फोन में 3GB रैम दिया गया है. इस फोन का 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.