Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कमाल का ऑफर, अगले प्रधानमंत्री का नाम बताओ और बंपर छूट पाओ

नई दिल्ली। देश में ऑनलाइन फूड सर्व करने वाली एक कंपनी ने 23 मई को आने वाले लोकसभा चुनाव के परिणाम से पहले एक कमाल का ऑफर अपने ग्राहकों को दिया है। दरअसल 23 मई को परिणाम घोषित होने के बाद ही यह तय होगा कि अगला प्रधानमंत्री कौन होगा। हालांकि एग्जिट पोल ने काफी हद तक स्थिति साफ कर दी है। वहीं अब ऑनलाइन फूड सर्व करने वाली कंपनी ने यह ऑफर शूरू किया है, जिसमें ग्राहकों को देश के अगले प्रधानमंत्री के नाम को लेकर भविष्यवाणी करनी होगी।

अगर ग्राहकों की यह भविष्यवाणी सही होती है, तो 23 मई के बाद उनके खाते में अपने आप ही कैशबैक आ जाएगा। यह ऑफर ZOMATO की ओर से शुरू किया गया है। जिसमें ग्राहक 23 मई को होने वाली मतगणना से पहले अगले प्रधानमंत्री को लेकर भविष्यवाणी करेंगे और अगर उनकी भविष्यवाणी सही होती है, तो कंपनी उनके खाते में 23 मई के बाद कैशबैक भेजेगी।

कंपनी की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि जोमैटो इलेक्शन लीग के इस ऑफर में देश के अगले प्रधानमंत्री के नाम की सटीक भविष्यवाणी करने वाले ग्राहकों को कैशबैक मिलेगा। ग्राहकों को हर ऑर्डर पर 40 प्रतिशत तक का डिस्काउंट भी दिया जाएगा और अगर उनकी भविष्यवाणी सही होती है, तो उन्हें 30 प्रतिशत तक का कैशबैक भी दिया जाएगा। कंपनी का कहना है कि जैसे ही देश का अगला प्रधानमंत्री चुना जाएगा, कंपनी अपने आप ही ग्राहकों को वालेट में कैशबैक भेज देगी। यह ऑफर 22 मई तक ही है, ऐसे में ग्राहक केवल 22 मई तक ही इसका लाभ उठ सकते हैं।