Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

वाराणसी : पीएम मोदी के काफिले के आगे कूदा युवक, दिखाया काला झंडा, गिरफ्तार

 

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सुरक्षा में बड़ी लापरवाही सामने आई है। लंका चौराहे के पास रविवार दोपहर में उस समय अफरा-तफरी मच गई, जब जंगमबाड़ी मठ से वापस लौट रहे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के काफिले के आगे एक युवक काला झंडा दिखाते हुए कूद गया। यह देख क्षेत्रीय पुलिस के साथ-साथ चल रहे सुरक्षा कर्मियों में हड़कम्प मच गया। एसपीजी टीम ने युवक को काफिले के सामने से हटाकर पीएम के वाहन को गंतव्य की ओर रवाना कर दिया।

युवक को तत्काल लंका पुलिस ने दबोच लिया। पीएम के सुरक्षा को अभेद्य बताने वाले अफसर भी युवक से पूछताछ के लिए थाने में पहुंच गये। पकड़ा गया युवक सपा कार्यकर्ता बताया गया।

प्रधानमंत्री का काफिला जंगमबाड़ी से लौट कर बीएचयू हेलीपैड की ओर कड़ी सुरक्षा के बीच बढ़ रहा था। लंका स्थित रविदास गेट के समक्ष जैसे ही काफिला पहुंचा अचानक एक युवक काला कपड़ा दिखाते हुए सामने कूद गया। यह देख सतर्क एसपीजी टीम के जवानों ने युवक को सड़क किनारे हटा दिया। तक तक पुलिस उसे हिरासत में ले चुकी थी।

पूछताछ में युवक ने अपना नाम अजय यादव बताया। अजय सपा के वाराणसी ​जिला के पूर्व अध्यक्ष सतीश फौजी का पुत्र बताया गया। अजय ने गिरफ्तारी का विरोध कर कहा मोदी सरकार में अपराध बढ़ गया है। बेरोजगारी के कारण युवा परेशान हैं। इसका विरोध करने के लिए काफिले के सामने कूद गया। वहीं युवक के परिजनों ने बताया कि वह अर्धविक्षिप्त हो गया है, जिसके कारण ऐसी हरकत किया। पुलिस युवक के साथियों की तलाश में जुटी हुई है।