Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रोजगार मेले में आए युवाओं ने तोड़ी कुर्सियां, मुख्यमंत्री ने दिया कुछ मिनट का भाषण

गाजीपुर। रोजगार मेले का उद्घाटन करने गाजीपुर पहुंचें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यकर्म में आए युवाओं ने जम कर उत्पाद मचाया। शनिवार को गाजीपुर के स्वामी सहजानंद डिग्री कॉलेज में रोजगार मेले का उद्घाटन करने पहुंचे। सीएम के भाषण के दौरान शरारती तत्व लगातार हूटिंग करते रहे। कुछ ही देर में कुर्सी पर लगे कपड़े नोचने व फेंकने लगे। इस दौरान योगी ने कुछ ही देर का भाषण देकर वहां से निकल लिए।

भाषण समाप्त होते ही कुछ युवाओं ने मंच की तरफ गमछा फेंका जिससे स्थिति और भी खराब होने लगी। सीएम योगी का हेलीकॉप्टर पुलिस लाइन में बने हैलीपेड पर उतरा। हेलीपैड पर मुख्यमंत्री का स्वागत करने वालों में केंद्रीय संचार एवं रेल राज्यमंत्री मनोज सिन्हा, एमएलसी विशाल सिंह चंचल, विधायक संगीता बलवंत, नगर पालिका अध्यक्ष सरिता अग्रवाल तथा मंत्री उपेंद्र तिवारी सहित भाजपा के कई दिग्गज नेता उपस्थित रहे।

सीएम ने पुलिस लाइन स्थित सभागार में अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों की बैठक ली। वह जिले में 29 दिसंबर को पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम की तैयारियों का जायजा लेने पहुंचे। मुख्यमंत्री ने विकास भवन में अफसरों के साथ विकास कार्यों की समीक्षा की, जिसमें कई अधिकारियों को लापरवाही के लिए फटकार लगाई।

इसके बाद सीएम कासिमाबाद क्षेत्र के लिए निकले। वहां पूर्वांचल एक्सप्रेस- वे का स्थलीय निरीक्षण किया।