Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म ‘मरजावां’ से यो यो हनी सिंह का गाना ‘पीयू दट के’ हुआ रिलीज

रॉकस्टार यो यो हनी सिंह ने अपने हालिया पार्टी नंबर ‘ठुमका’ के बाद, एक ओर हिट पार्टी गाने के साथ ज़ोरदार वापसी कर ली हैं।

इससे पहले, हनी सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर घोषणा करते हुए कहा था कि यह गाना जल्द ही सभी के बीच दस्तक देगा और इसे अवश्य सुनना चाहिए क्योंकि आप इसे सुनने के बाद खुद को थिरकने से रोक नहीं पाएंगे!

हनी सिंग ने सोशल मीडिया पर गाना शेयर करते हुए लिखा,”Peeyo Datt Ke. Cheers to team #Marjaavaan! #PeeyuDattKe out now

यो यो हनी सिंह के प्रशंसकों द्वारा गाने को जल्द ही रिलीज करने की मांग की गयी है जिससे फिल्म के निर्माताओं ने सभी अफवाहों को दरकिनारे करते हुए कहा कि गाने को हटाया नहीं गया है और जल्द ही रिलीज किया जाएगा।

हाल ही में, यो यो ने गैलेरिया अल मराह द्वीप में अपनी परफॉर्मेंस के साथ हजारों की संख्या में उपस्थित प्रशंसकों का दिल जीत लिया था।

हनी सिंह के लिए साल 2018 बेहद खास रहा है जहाँ उनके गीत मखना और फ़िल्म सोनू के टीटू की स्वीटी से यो यो के गानों ने सभी का दिल जीत लिया है। और इस साल भी, यो यो ने खडके ग्लासी, गुड़ नालो इश्क मीठा और अब ‘पीयू दट के’ जैसे सुपरहिट गानों के साथ प्रशंसकों का दिल जीत लिया है।