Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

MI 10 और MI 10 PRO की तस्वीरे हुई लीक, गज़ब के फीचर्स आए सामने…

23 फरवरी को Xiaomi Mi 10 सीरीज को लॉन्च किया जाएगा. कंपनी यह MWC 2020 शुरू होने के एक दिन पहले करने वाले है. इस सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन्स लॉन्च किए जा सकते हैं. यह खबर सामने आने के कुछ समय बाद ही फोन की तस्वीरें सामने आई हैं. इन इमेजेज में फोन का डिजाइन साफ तौर पर देखा जा सकता है. इसके मुताबिक, फोन के बैक पैनल पर क्वॉड कैमरा सेटअप और पंच-होल डिस्प्ले दिया जा सकता है. इसका डिस्प्ले कर्व्ड होगा. इन दोनों फोन्स में सैमसंग और माइक्रॉन की तरह LPDDR5 रैम दी जाने की उम्मीद है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे​ कि चीन की वेबसाइट Weibo पर Mi 10 और Mi 10 Pro की कुछ तस्वीरें देखने को मिली हैं. इनमें से एक Mi 10 का मार्केटिंग पोस्टर और दूसरा Mi 10 सीरीज का ऑनलाइन पॉप-अप एड मालूम पड़ता है. यह फोन ब्लू और ग्रीन कलर में देखा गया है. पोस्टर के मुताबिक, फोन में ट्रिपल रियर कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है. वहीं, एक कैमरा इससे नीचे की तरफ मौजूद है.

इस स्मार्टफोन को लेकर लीक जानकारी के अनुसार, Mi 10 और Mi 10 Pro में 108 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर दिया जा सकता है. साथ ही क्वाड रियर कैमरा सेटअप दी जाने की उम्मीद है.इसमें Samsung ISOCELL Bright HMX सेंसर दिए जाने की भी बात कही गई है.Mi 10 Pro में 108 मेगापिक्सल के अलावा 16 मेगापिक्सल, 12 मेगापिक्सल और 5 मेगापिक्सल का सेंसर मौजूद होगा. Mi 10 Pro के फ्रंट कैमरा की बात करें तो इसमें 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गाय होगा. वहीं, 5250 एमएएच क्षमता की बैटरी भी दी जाने की उम्मीद है.