Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Xiaomi Redmi Note 4 खरीदने का मौका आज

redmi_note_4_main_1497418619_749x421शाओमी के पॉपुलर स्मार्टफोन Redmi Note 4 की बिक्री आज दोपहर 12 बजे से होगी. इसकी शुरुआती कीमत 9,999 रुपये है और यह तीन वैरिएंट में उपलब्ध होगा. इसे फ्लिपकार्ट और शाओमी की आधिकारिक वेबसाइट mi.com से खरीदा जा सकता है. हर  बार की सेल में महज चंद सेकंड्स में ये स्मार्टफोन आउट ऑफ स्टॉक हो जाता है. हलांकि बंगलुरू में कंपनी का पहला स्टोर खुला है जहां से इसे खरीदा जा सकता है.  
इसे भारत में जनवरी में लॉन्च किया गया था और यह गोल्ड, ग्रे, मैट ब्लैक और सिल्वर कलर ऑप्शन्स में उपलब्ध है.

इसे कंपनी ने भारतीय बाजार में इसी साल जनवरी में लॉन्च किया था . तीन वैरिएंट- 2GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी, 3GB रैम के साथ 32GB इंटरनल मेमोरी और 4GB रैम के साथ 64GB इंटरनल मेमोरी दी गई है. यह चार कलर वैरिएंट्स- गोल्ड, ग्रे, मैट ब्लैक और सिल्वर में उपलब्ध होगा.

जानें कैसा है ये स्मार्टफोन:

मेटल बॉडी वाले Redmi Note4 में 5.5 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले है. साथ ही इसके रियर में फिंगरप्रिंट सेंसर भी है. फोन में 625 स्नैपड्रैगन प्रोसेसर का इस्तेमाल हुआ है. डुअल सिम वाला नोट4 MIUI 8 बेस्ड एंड्राइड 6.0 मार्शमैलो पर काम करेगा

 

स्पीकर की बदली जगह
फोन Redmi Note4 की मोटाई 8.4mm है जबकी Note3 की 8.54mm थी. Note 4 में बेहतर साउंड क्वालिटी के लिए स्पीकर को बॉटम में प्लेस किया गया है. इसे ब्लैक, गोल्ड और डार्क ग्रे कलर वेरिएंट में पेश किया गया है. फोन की बैटरी 4100 mAh की है और ज्यादा देर तक साथ देने के लिए नई टेक्नोलॉजी के साथ डेवेलप की गई है.

कैसा है फोन का कैमरा
अगर कैमरे की बात की जाए तो Note4 के रियर में CMOS सेंसर वाला 13 मेगापिक्सल और फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा है. रियर कैमरा f/2.0 अपर्चर, 77 डिग्री वाइड एंगल लेंस और डुअल टोन LED फ्लैश के साथ आएगा वहीं फ्रंट कैमरा 85 डिग्री वाइड एंगल लेंस के साथ आएगा.

कनेक्टिवि‍टी फीचर्स
क्नेक्टिविटी के लिए इसमें 4G VoLTE, wi-fi, Bluetooth, GPS,Micro-USB दिया गया है. फोन सभी डिवाइस से क्नेक्ट हो जाने वाला रिमोट सेंसर फीचर से लैस है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published.