Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

श्याओमी जल्द लॉन्च करेगी ट्रिपल रियर कैमरे वाला नया स्मार्टफोन

नई दिल्ली। चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी श्याओमी अपने बजट सेंट्रिक फोन ही नहीं बल्कि शानदार कैमरा क्वालिटी के लिए पहचानी जाती है। चाहे मी A1 हो या रेडमी नोट-6 प्रो या फिर हालिया लॉन्च रेडमी नोट-7 प्रो। सभी स्मार्टफोन्स के कैमरे शानदार फोटो लेने में सक्षम हैं।

वहीं अब खबर आ रही है कि इस बार कंपनी एक ऐसा फोन लॉन्च करने जा रही हैं, जिसमें एक दो नहीं बल्कि तीन कैमरे मौजूद होंगे। जानकारी यह भी है कि इस ट्रिपल रियर कैमरा वाले स्मार्टफोन को श्याओमी जल्द ही भारत में लॉन्च कर सकती है।

कंपनी ने शेयर किया टीजर

दरअसल, श्याओमी की ओर से कंपनी की ऑफिशियल कम्युनिटी में एक टीजर पोस्टर शेयर किया गया है। जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी जल्द ही ट्रिपल कैमरा सेटअप वाला स्मार्टफोन बाजार में उतारेगी।

हालांकि, अभी स्मार्टफोन को लेकर किसी भी तरह की जानकारी साझा नहीं की गई है, लेकिन अनुमान लगाया जा रहा है कि कंपनी का यह स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 700 सीरीज चिपसेट के साथ आ सकता है। टीज किए पोस्टर में स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा के साथ सिंगल और ड्यूल कैमरा सेटअप भी दिखाई दे रहा है।

स्नैपड्रैगन 700 हो सकता है शामिल

मालूम हो कि श्याओमी पहले ही सिंगल और ड्युअल कैमरा सेटअप वाले स्मार्टफोन भारतीय बाजार में उतार चुकी है। ऐसे में अगर कंपनी ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ कोई स्मार्टफोन भारत पेश करती है तो वह चर्चा का विषय बन सकता है।

आपक बता दें कि कंपनी ने भारत से बाहर अपने दो स्मार्टफोन को ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ लॉन्च किया है। हालांकि, लॉन्च किए गए स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 700 सीरीज SoC के साथ नहीं आता है। लेकिन ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है कि श्याओमी भारत में लॉन्च होने वाले अपने अगले स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 700 सीरीज दे सकती है।