Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लोगों की आँखों में आ गए आंसू, ब्रॉक लेसनर ने कर दी जॉन सीना की धुलाई…VIDEO

WWE SummerSlam शुरू होने जा रहा है. 12 अगस्त को WWE में सुपरस्टार्स फिर रिंग में भिड़ते हुए दिखेंगे. रेसलिंग में समरस्लैम (SummerSlam 2019) को सबसे बड़े इवेंट में से एक माना जाता है और इस इवेंट से नए सुपरस्टार्स का जन्म हुआ तो कई स्टार्स का स्टारडम भी इससे खत्म हो गया. 

हाल ही में अब WWE द्वारा एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें सुपरस्टार ब्रॉक लेसनर (Brock Lesner) जॉन सीना (John Cena) को खूब पीटते हुए नजर आ रहे हैं. यह वीडियो है 2014 का, जब ब्रॉक लेसनर द्वारा WWE में वापस एंट्री की गई थी. जॉन सीना उस वक्त WWE चैम्पियन थे और समरस्लैम में उनका मुकाबला ब्रॉक लेसनर के साथ हुआ था. ख़ास बात यह है कि इस मैच को अभी भी याद किया जाता है और इस मैच के बाद से ही जॉन सीना की पॉपुलेरिटी भी कम हो गई थी. 

VIDEO

एक ख़ास बात यह भी है कि किसी को भी यकीन नहीं था कि जॉन सीना ऐसे हारेंगे. ब्रॉक लेसनर यूनिवर्सल चैम्पियन होने के साथ-साथ WWE चैम्पियन भी अब बन गए. लोग समझ चुके थे कि ब्रॉक लेसनर और भी खतरनाक होकर आए हैं और जिसके बाद से अब तक ब्रॉक को सबसे खतरनाक रेसलर भी कहा जाने लगा. उन्होंने कई रेसलर्स का करियर भी चौपट कर दिया है.