Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लिफ्ट देने के बहाने महिला को होटल में ले गया, फिर…

 

पलवल (हरियाणा)। मोटरसाइकिल पर लिफ्ट देने के बहाने 26 वर्षीय महिला को ओयो होटल में ले जाकर दुष्कर्म करने व विरोध करने पर जान से मारने की धमकी देने का मामला प्रकाश में आया। महिला थाना पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

एएसआई मुन्नी देवी बताया कि पीड़ित महिला ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसकी बहन की मृत्यु हो गई थी। दो नवम्बर को पीड़ित अपनी बहन की सुसराल हवन में शामिल होने के लिए जा रही थी। अलावलपुर चौक से बस स्टैंड की तरफ गांव थंथरी निवासी गोपाल बाइक लेकर आया और कहा कि वह हसनपुर जा रहा तुम्हें भी वहीं छोड़ देगा। जिसके झांसे में आकर पीडि़ता बाइक पर बैठ गई। गोपाल पीडि़ता को धोलागढ़ मोड़ स्थित ओयो होटल में ले गया और दुष्कर्म किया। पीड़िता ने विरोध किया तो गोपाल ने उसे जान से मारने की धमकी दी और उसे हसनपुर बस स्टैंड के पास छोड़ दिया।

पीड़िता ने पुलिस को बताया पहले तो वह डर तथा लोकलाज की वजह से खामोश हो गई लेकिन जब उसने बार-बार तंग करना शुरू कर दिया तो परेशान होकर शिकायत की है। महिला चाहती है की उसे कानूनन सख्त सजा मिले। जिससे की आगे वह किसी अन्य के साथ ऐसा घृणित कार्य ना कर सके। पुलिस ने पीड़ित महिला की शिकायत के आधार पर आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।