Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

संभोग से इनकार करने पर पत्नी की हत्या, काटा अपना गुप्तांग

सिद्धार्थनगर। उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जनपद में रिश्तों को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है। यहां एक सिरफिरे युवक ने संभोग से इनकार करने पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी और अपना गुप्तांग काट डाला। घटना की जानकारी मिलने स्थानीय पुलिस ने घायल युवक को गोरखपुर बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया है।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने बताया कि यह घटना सिद्धार्थनगर के पोखर गांव में हुई है। आरोपी की पहचान अनवारुल हसन (24) के रूप में की गई है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि घटना के समय दंपति घर पर अकेले थे। इस दौरान आरोपित हसन ने संभोग से इनकार करने पर अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी। गुजरात के सूरत में काम करने वाले हसन की एक साल पहले ही 21 वर्षीय युवती से शादी हुई थी और वह दो दिन पहले ही घर लौटा था। शनिवार सुबह महिला के जमीन पर पड़े होने और आरोपी हसन के खून से लथपथ होने की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को दी। हसन को जल्दी से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां से उसे गोरखपुर के बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया।