Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पूरा देश जानता है कहां है आतंक की फैक्ट्री : मोदी

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को महाराष्ट्र के नासिक में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए विपक्षी पार्टियों पर जमकर निशाना साधा। प्रधानमंत्री ने खास तौर पर राष्ट्रवादी कांग्रेस (राकांपा) नेता शरद पवार को आड़े हाथों लिया और पाकिस्तान पर उनके बयान की निंदा की।

महाराष्ट्र के नासिक में अपने भाषण के दौरान प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि जम्मू-कश्मीर के मसले पर कांग्रेस की कन्फ्यूज़न समझ आती है, लेकिन शरद पवार जैसे अनुभवी नेता कुछ वोट के लिए गलतबयानी करने लगें तो दुख होता है। उन्हांने कहा कि पवार जी को पड़ोसी देश अच्छा लगता है, ये उनकी मर्जी, वहां के शासक उनको कल्याणकारी लगते हैं लेकिन पूरा देश जानता है कि आतंक की फैक्ट्री कहां पर है।

बता दें कि पिछले दिनों मुंबई के एनसीपी भवन में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए पूर्व केंद्रीय मंत्री शरद पवार ने कहा था कि उन्हें पाकिस्तान में भी खूब प्यार मिला है और वहां मुस्लिम काफी खुश हैं। इसी बयान पर अब प्रधानमंत्री ने टिप्पणी की है। प्रधानमंत्री ने पवार के अलावा कई अन्य विपक्षी नेताओं पर भी जमकर हमले किए।

पीएम ने कहा कि विपक्ष वालों को इस फैसले से दिक्कत हो रही है, पूरा देश इस फैसले पर एकजुट है लेकिन कांग्रेस-एनसीपी के नेताओं ने इस पर सरकार का सहयोग नहीं किया। विदेशों में विपक्षी नेताओं के बयानों के आधार पर भारत पर हमला किया जा रहा है। गौरतलब है कि प्रधानमंत्री का निशाना कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर था, जिनके एक बयान को दर्ज कर पाकिस्तान ने संयुक्त राष्ट्र में शिकायत की थी।