Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी को जान से मारने की धमकी कौन दे रहा है

हिन्दू धर्म अपनाने वाले जितेंद्र नारायण वसीम रिजवी को वाट्सऐप कॉल पर धमकी। धमकी देने वाले का दावा इकबाल कासकर का गुर्गा बोल रहा हूं। धमकी दी कि 24 घंटे में मुंडी अलग कर दूंगा। जितेंद्र उर्फ वसीम रिजवी मौजूदा समय हैदराबाद के ग्रैंड होटल में ठहरे हुए हैं जहां उनको धमकी भरी कॉल आई। दूसरी तरफ से पहले कहा गया कि तिहाड़ जेल से इकबाल कासकर का भाई बोल रहा हूं। जब जितेंद्र नारायण ने कहा कि लोकेशन आपकी बाहर की आ रही है नंबर विदेश का है तो दूसरी तरफ से कहा गया कि वह दुबई में बैठा है।

वहीं वसीम रिजवी ने कहा कि कई दिनों से लगातार पाकिस्तान के नंबरों से मेरे मोबाइल पर मरने की धमकी दी जा रही थी। कल देर रात इकबाल कासकर के भाई ने 3 दिन के अंदर मेरी गर्दन काटने की घोषणा की है और मुझे से व्हाट्सएप कालिंग पर बात की। जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी ने कहा है कि इकबाल कासकर के भाई ने उन्हें कई बार वॉट्सएप पर कॉल किया. इकबाल कासकर के भाई ने वॉट्सएप पर मैसेज भेजकर भी जान से मारने की धमकी दी। उन्होंने धमकी देने वाले की वॉट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट भी दिखाया और कहा कि तीन दिन के अंदर हत्या कर दिए जाने की धमकी दी गई है।जितेंद्र नारायण त्यागी उर्फ वसीम रिजवी का दावा है कि कल यानी 10 जून की देर रात करीब 11.30 बजे उनके फोन पर कई बार कॉल आई, वॉट्सएप पर कई कॉल्स आईं तो रिसीव किया. फोन कॉल करने वाले ने खुद को इकबाल कासकर का भाई बताया और जान से मारने की धमकी दी. जितेंद्र नारायण त्यागी के मुताबिक फोन कॉल करने वाले ने तीन दिन में हत्या करने की धमकी दी है।