Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

रणवीर सिंह ने क्रिश बन मुंबई की बांद्रा रोड पर मचाया धमाल, वायरल हुआ वीडियो…

रणवीर सिंह को उनके अतरंगी नेचर की वजह से तो सभी जानतें. और इनका ये नेचर लोगों को बहुत भाता है, बता दें अपने इसी अंदाज़ की वजह से एक बार रणवीर फिर सुर्ख़ियों में है दरअसल, इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उन्होंने मुंबई की सड़क पर पुलिस के समाने डांस किया था.

खबरों की माने तो यह वाकया साल 2014 का है. रणवीर सिंह ने मुंबई की बांद्रा रोड पर डांस किया था, यह सब एक पुलिसवाले के समाने हुआ था. ‘द क्वींट’ की रिपोर्ट के मुताबिक रणवीर ने यह डांस ऋतिक रोशन कि फिल्म ‘क्रिश’ को डेडिकेट किया था. रणवीर जिस वक्त बांद्रा की सड़क पर ऋतिक के स्पेशल डांस मूव्स कर रहे थे वहां काफी भीड़ जमा हो गई थी.

रणवीर ने डांस करते समय क्रिश का मास्क और कॉस्ट्यूम भी पहनी हुई थी. उन्हें लोग पहचान नहीं पाए लेकिन बाद में रणवीर ने मास्क उतार तो लोगों की भीड़ उनकी तरफ आने लगी. तभी रणवीर अपनी कार में बैठकर वहां से निकल गए थे.

रणवीर अपने साथ कैमरामैन भी लेकर आए थे जिसमें यह पूरा वाकया शूट किया गया था. इसके बाद पुलिस ने रणवीर पर कोई कार्रवाई की या नहीं यह तो पता नहीं चल पाया है लेकिन उन्होंने डांस के दौरान वहां मौजूद पुलिस वाले से माफी जरूर मांगी थी.

आप भी देखें रणवीर की ये नटखट कलाकारी