Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Whatsapp Update: व्हाट्सएप्प में बदलेगा स्टेटस का अंदाज

Descargar-WhatsApp-gratis-2whatsapp update :- दुनिया की सबसे बड़ी दिग्गज इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प लगातार अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर लेकर आती रहती है. जिसमे यूज़र्स की सुविधा के अनुसार नए फीचर्स पेश किये जाते है. इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प का इस्तेमाल मेसेज करने के अलावा वॉइस कालिंग और विडियो कालिंग में भी किया जाता है, वही इसमें अब एक और नया फीचर जुड़ने वाला है, जिसमे अब व्हाट्सएप्प यूज़र्स स्टेटस पर टेक्स्ट की जगह विडियो भी इस्तेमाल कर सकते है.

whatsapp new version :- देखा जाये तो डिफॉल्ट रूप से व्हाट्सएप्प स्टेटस में , ‘Hey there, I’m using WhatsApp’ दिखाई देता है, किन्तु इसकी जगह यह फीचर और मजेदार होने वाला है. व्हाट्सएप्प जल्दी ही इस फीचर को लेकर आने वाली है, जिसमे स्टेटस की जगह आप विडियो अपलोड कर सकेंगे. हालांकि यह विडियो सिर्फ 24 घंटे की सीमा तक ही रहेगा.

इसके बाद यह ऑटोमैटिक वहाँ से रिमूव हो जायेगा. इस फीचर्स को अभी बीटा वर्जन के लिए ही लाया जायेगा, जिसे जल्दी ही रोलआउट करने के बारे में बताया है. इस विडियो के लिए आप सेटिंग में जाकर प्राइवेसी भी डाल सकते हो, जिसमे आप कुछ लोगो को ही इसे बता सकते हो.

Leave a Reply

Your email address will not be published.