Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Whatsapp ने एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए पेश किया नया बीटा अपडेट

whatsapp_58998a628e648दुनिया की सबसे बड़ी दिग्गज इंसटैंट मैसेजिंग एप्प व्हाट्सएप्प लगातार अपने यूजर्स के लिए नए नए फीचर लेकर आती रहती है. जिसमे यूज़र्स की सुविधा के अनुसार नए फीचर्स पेश किये जाते है. ऐसे में हाल ही में व्हाट्सएप्प अपने यूज़र्स के लिए शानदार तोहफा लेकर आयी है जिसमे एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए नया बीटा अपडेट पेश किया गया है, जिसमे आपको नए इमोजी मिलेंगे, जिनका आप इस्तेमाल कर सकोगे. 

एंड्रॉयड और आईओएस यूजर्स के लिए पेश किये गए इस नए बीटा अपडेट में आपको जोकर, तितली, डांसिंग बॉय जैसे Unicode 9.0 जैसे इमोजी देखने को मिलेंगे. 

आपको बता दे कि हाल में व्हाट्सएप्प ने अपने यूज़र्स के लिए बिना इंटरनेट के व्हाट्सएप चला सकने वाला फीचर्स भी दिया था, जिसमे बिना इन्टरनेट के आपका मैसेज  लाइनअप हो जाता है, और इन्टरनेट उपलब्ध होने के बाद मैसेज सेंड हो जायेगा. यह फीचर्स आई.ओ.एस यूजर्स के लिए ही है. वही हाल में इमोजो को लेकर यह नया फीचर दिया है.   

Leave a Reply

Your email address will not be published.