Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ओ तेरी!! ये क्या नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ दर्ज़ की गई शिकायत…बताया शादी के बाद भी है अफेयर

जब से नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बायोग्राफी ‘एन ऑर्डिनरी लाइफ: ए मेमॉयर’ आयी है, नवाज़ विवादों से घिरे गए हैं. हाल ही में आयी उनकी बायोग्राफी से शुरू हुआ विवाद अब बढ़ता ही जा रहा है. आपको बता दें बुक लांच पर पहले भी फिल्म ‘मिस लवली’ की एक्ट्रेस निहारिका सिंह ने कहा था कि नवाज ने अपनी किताब बेचने के लिए महिलाओं के सम्मान की धज्जियां उड़ाई हैं.

इसके बाद अभिनेत्री सुनीता राजवार ने नवाजुद्दीन को झूठा इंसान तक बता दिया है. सुनीता राजवार ने फेसबुक पर यह बात पोस्ट में जरिये कही….

नही खत्म हो रहा विवादों का सिलसिला 

अब इस मामले में एक नया मोड़ आ गया है नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ दिल्ली के एक वकील ने राष्ट्रीय महिला आयोग में शिकायत तक दर्ज करवा दी है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के रहने वाले एक वकील गौतम गुलाटी ने NCW में नवाजुद्दीन सिद्दीकी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है.

वकील  गौतम गुलाटी ने कहा जाहिर तौर पर शादीशुदा होने के बावजूद नवाजुद्दीन का रिश्ता निहारिका सिंह से था और उन्होंने अपनी पत्नी से यह बात छिपा रखी थी.”