Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

गलत साइज़ की ब्रा आप को डाल सकती है मुसीबत में, ऐसे रखें ख्याल

लेडीज फिगर को मेटेंन कने के लिए क्या कुछ नही किया करती है वह अपने डिजाइनर आउटफिट पर फिगर फिटनेस को परफेक्ट दिखाने के लिए मंहगी से मंहगी ब्रांड वाली ब्रा पहनने का चयन किया करती है.

अगर ब्रा खरीदने में जरा सी लापरवाही हो जाए तो आपको सेहत से जुड़ी कई तरह की परेशानियां झेलनी पड़ सकती है। गलत ब्रा को पहनने से आप असहज महूसस करते है साथ ही ये आपकी सेहत के लिहाज से ठीक भी नही होती है। गलत तरीकें की ब्रा पहनने से आपको सेहत से जुड़ी ये परेशानियां हो सकती है…

सिरदर्द की परेशानी

सिरदर्द की परेशानी भी आपको हो सकती है गलत फिटिंग वाली ब्रा आपकी गर्दन और बैक की मासपेशियों को सही सपोर्ट नही देती जिससे आपको कंधे का दर्द भी झेलना पड़ सकता है । और सिरदर्द भी आपको हो सकता है।

Old Post Image

ब्रेस्ट भी ढीले पड़

आपके ब्रेस्ट भी ढीले पड़ जाते है इस तरह की ब्रा को पहनने से जिससे आपकी ब्रेस्ट की शेप बिगड़ भी सकती है।

गर्दन, कंधे और पीठ दर्द में दर्द  

गर्दन, कंधे और पीठ दर्द जैसी दिक्कत आपको झेलनी पड़ सकती है बेहतर होगा की आप ज्यादा टाइट ब्रा पहनने से बचें।

सांस लेने में परेशानी

सांस लेने में परेशानी जैसी दिक्कत आपको झेलनी पड़ सकती है अगर आप ज्यादा टाइट ब्रा को पहनते है तो आपको घुटन महसूस होती है साथ ही शरीर का रक्त प्रवाह भी कम हो जाता है।

Old Post Image

स्किन रैशेज भी आपको हो सकते है छोटी साइज वाली ब्रा पहन ली जाएं तो ब्रा की स्टेप से आपकी स्किन रैशेज जैसे निशान हो सकते है। इसलिए लेडिज जिस पर तरह की ब्रा पहनने के लिए चयन करें ब्रा से जुड़ी सही जानकारी के बारे में अवश्य मालूम कर लेंवे।