Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

VodaFone ने लांच किये तीन नए रिचार्ज प्लान, देखिये आपके लिए कौन सा हैं बेहतर

लंबे समय से चली आ रही फ्री इनकमिंग की सुविधा को समाप्त करने के बाद से टेलीकॉम इंडस्ट्री में वल्यू पैक और वैलिडिटी एक्सटेंड करने वाले रिचार्ज की एक होड़ सी लग गई है। इस दिशा में तेजी से गति बढ़ाते हुए सभी कंपनियां अपने नए-नए रिचार्ज पैक लांच कर रही हैं। इसी दिशा में कदम बढ़ाते हुए Vodafone India ने एक बार फिर से अपने 50 रुपये, 100 रुपये और 500 रुपये वाले रिचार्ज पैक को पेश किया है। बता दें ये रिचार्ज 28 और 84 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते हैं।

खबरों के मुताबिक़ Vodafone की वेबसाइट की लिस्टिंग से इस बात का पता चलता है कि 50 रुपये का रीचार्ज प्लान 39.37 रुपये का टॉक टाइम लाता है। इसकी आउटगोइंग वैधता 28 दिनों की है। इस रीचार्ज पैक में कंपनी 10.63 रुपये कम दे रही है।

अगर आपको ज़्यादा टॉक टाइम चाहिए तो Vodafone के 100 रुपये वाले रीचार्ज प्लान को चुन सकते हैं। इसमें ग्राहकों को 100 रुपये वाला प्लान दिया जाएगा। यह 28 दिनों की वैधता के साथ आता है। 500 रुपये वाले रीचार्ज प्लान में 500 रुपये का टॉक टाइम मिलेगा। 500 रुपये वाले रीचार्ज प्लान की वैधता 84 दिनों की है।

Vodafone ने 10 रुपये का रीचार्ज प्लान भी लिस्ट किया है। इसमें 7.47 रुपये टॉक टाइम मिलेगा। वहीं ज़्यादा टॉक टाइम चाहने वाले सब्सक्राइबर्स को यह कंपनी 1,000 रुपये और 5,000 रुपये का रीचार्ज प्लान दे रही है। ये दोनों प्लान भी फुल टॉक टाइम के साथ आते हैं।

वोडाफोन के ये प्लान कंपनी की वेबसाइट और माय वोडाफोन ऐप में मौज़ूद हैं। इन प्लान के बारे में सबसे पहले जानकारी Telecom Talk ने दी।

बता दें 50 रुपये का रीचार्ज प्लान टॉक टाइम कैरी फॉरवर्ड की सुविधा के साथ आता है। इसका मतलब है कि अगर वैधता खत्म हो जाए और टॉक टाइम बचा रहे तो अगले रीचार्ज के साथ बचा हुआ पैसा भी जुड़ जाएगा।

इससे पहले Airtel और Vodafone ने हाल ही में 1,699 रुपये का भी प्लान पेश किया था, जो 365 दिनों की वैधता के साथ आता है।