Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Vodafone का नया प्लॉन, 119 में मिल रहा है कॉलिंग और डेटा का फायदा

टेलिकॉम सेक्टर में बढ़ रही प्रतिस्पर्धा को देखते हुए वोडाफोन अपने ग्राहकों के लिए नया प्लॉन लेकर आई है जिसमें ग्राहकों को कॉलिंग और डेटा का फायदा मिलेगा। कंपनी ने 119 रुपए का प्रीपेड प्लान लॉन्च किया है जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉल और 1GB डेटा दिया जाएगा। हालांकि इसमें SMS के फायदे नहीं दिए जाएंगे।

वोडाफोन के नए 119 रुपये वाले प्लान की भी वैलिडिटी 28 दिनों की ही है। इस प्लान को सेगमेंट प्लान की तरह उतारा गया है, यानी फिलहाल इसका फायदा लिमिटेड ग्राहकों को दिया जा रहा है। जी हां, फिलहाल यह प्लान कुछ सर्किलों के लिए लॉन्च किया गया है। उम्मीद है कि जल्द इस प्लान को सभी ग्राहकों के लिए ओपन कर दिया जाएगा। हाल ही में कंपनी ने 169 रुपये का प्लान पेश किया था जिसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग, 1GB 2G/3G/4G डेटा और 28 दिनों के लिए 100 SMS दिया जाता है।

टेलीकॉमटॉक की रिपोर्ट के मुताबिक, ये प्लान फिलहाल कंपनी के केवल 4G सर्किलों में ही उपलब्ध कराया गया है। आपको बता दें आइडिया के पास भी आंध्र-प्रदेश, तेलंगाना और केरल जैसे कुछ सर्किलों में 119 रुपये वाला प्लान है। फायदों की बात करें तो इसमें ग्राहकों को अनलिमिटेड कॉलिंग और 28 दिनों के लिए 1GB डेटा मिलेगा। वोडाफोन की ओर से इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग ही दी जा रही है, यानी यहां कोई FUP नहीं रखी गई है।