Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Vodafone ने लांच किया 999 का अनलिमिटेड प्लान,नेटवर्क की है समस्या

कारोबार|

टेलीकॉम कंपनी वोडाफोन (Vodafone) ने भारत में एक नया प्रीपेड रीचार्ज प्लान लॉन्च किया है। इस प्लान की खासियत यह है कि हर महीने वाले रिचार्ज के झंझट से मुक्ति मिल जाएगी। वोडाफोन के इस नए प्लान की कीमत 999 रुपये है। इस पैक में अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और प्रतिदिन 100 एसएमएस दिया गया है। इस प्रीपेड प्लान की वैलीडिटी 365 दिनों की है। 

लोकमत न्यूज़ की ख़बरों की मानें तो 999 रुपए वाले इस प्लान में सालभर में कुल 12 जीबी डेटा मिलेगा। ज्यादा डेटा यूज करने वाले यूजर्स 1,699 रुपये वाला प्रीपेड प्लान ले सकते हैं। इस प्लान में अनलिमिटेड लोकल, एसटीडी, रोमिंग कॉल के साथ प्रतिदिन 1 जीबी डेटा की सुविधा है। इस प्लान के साथ ही वोडाफोन प्ले एक्सेस सुविधा भी मिलेगी। इस प्लान की वैलिडिटी भी 365 दिनों की है। 

फिलहाल वोडाफोन का यह प्लान पंजाब सर्किल के लिए उपलब्ध है। कहा जा रहा है कि जल्द ही वोडाफोन अन्य सर्किल के लिए भी प्लान उपलब्ध करा सकता है। 

Airtel-vodafone का सीधा टक्कर

वोडाफोन का 999 रुपये वाले प्लान का एयरटेल (Airtel) के 998 रुपये वाले पैक से टक्कर है। एयरटेल का यह प्लान भी 12 जीबी डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉल, प्रतिदिन 100 एसएमएस और एयरटेल टीवी के फ्री सब्सक्रिप्शन के साथ आता है। हालांकि एयरटेल का ये प्लान 336 दिनों की वैलिडिटी के साथ आता है। 

नेटवर्क की है शिकायत

हालाँकि आम तौर पर इन दिनों वोडाफोन के नेटवर्क को काफी शिकायतें भी सोशल मीडिया पर आ रहीं हैं जैसे कॉल न लग्न और वीक इन्टरनेट की समस्या आम बात होती जा रही है| 

                                                                                                ट्विटर पर शिकायत

हाल ही एक यूज़र ने ट्विटर के जरिये अपनी शिकायत दर्ज करायी और ख़राब नेटवर्क की बात कहीं यहाँ तक की उसने अपने कम्प्लेन का फॉलोअप भी ट्विटर पर शेयर किया है.