Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बिग बॉस 12 की शुरू हुई तैयारी, विकास ने खोले नये सीज़न के कुछ सीक्रेट…

जैसा की हम सभी जानते हैं की टीवी पर जिस शो का हर कोई दीवाना है वो है बिग बॉस,  ‘बिग बॉस 12‘ को लेकर आए दिन कई तरह की खबरें सामने आ रही है और नए सीजन के लिए दर्शकों की उत्सुकता देखते ही बन रही है.

हाल फिलहाल में ही यह बात सामने आई है कि इस सीजन का थीम बेहद ही खास होने वाला है,  बता दें कि इस बार आपको इस विवादित शो में जोड़ीदार कॉन्सेप्ट देखने को मिलने वाला है.

बिग बॉस 12 की शुरू हुई तैयारियां

इस खबर के बाद से लोग अटकलें लगा रहे है कि इस शो में सिर्फ लवर्स ही दिखाई देंगे या फिर कुछ और? अगर आप भी कई दिनों से इसी माथापच्ची में लगे हुए है तो समझिए कि आपकी मुश्किल को ‘बिग बॉस 11’ के मास्टरमाइंड विकास गुप्ता ने काफी हद तक कम कर दिया है…

एक इवेंट के दौरान जब विकास से बिग बॉस के नए सीजन के बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने नए सीजन को लेकर एक ऐसा हिंट दे दिया कि आप अंदाजा लगा लेंगे कि आखिर इस सीजन में क्या-क्या होने वाला है…

विकास ने कहा है कि मुझे नहीं पता है कि कपल्स आ रहे है या नहीं,  मुझे सिर्फ इतना पता है कि इस बार जोड़िया आ रही है.  अब ये जोड़ी मां-बेटा या फिर भाई-बहन की भी हो सकती है.

यह देखना काफी मजेदार होगा,  जब दो जानने वाले इस शो में हिस्सा लेंगे तो इस शो को देखन का मजा दोगुना हो जाएगा.  जैसे मैं और प्रियांक शर्मा एक दूसरे को पहले से ही जानते थे, हमें पहले लगा कि हम साथ में खेलेंगे लेकिन हम एक दूसरे के खिलाफ हो गए..

विकास आगे कहते है कि ‘बिग बॉस 12’ में यह देखना मजेदार होगा कि लोग अपने रिश्ते को बचाने के लिए खेलेंगे या फिर सिर्फ अपना गेम खेलते रहेंगे?