Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विद्या बालन हुई oops मोमेंट का शिकार

अभिनेत्री विद्या बालन ने अपने बोल्ड अभिनय कौशल से बॉलीवुड में एक अलग पहचान बनाई है। डर्टी पिक्चर से लेकर पा तक एक्ट्रेस ने दमदार एक्टिंग का हुनर ​​दिखाया। एक्ट्रेस ने यूटीवी के सीईओ सिद्धार्थ कपूर से शादी की है। इतने अमीर बिजनेसमैन से शादी करने के बाद भी विद्या बालन अपने पिता की गिफ्ट की हुई कार ड्राइव करती हैं। ये है उनकी Mercedes Benz E Class। विद्या को अपनी कार बहुत पसंद है। विद्या की पिछली रिलीज ‘बेगम जान’ बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, इसलिए उन्हें ‘तुम्हारी सुलु’ से काफी उम्मीदें हैं! विद्या बालन को कारों का बहुत शौक है। उनकी पसंदीदा कार में Mercedes Benz E Class शामिल है। यह कार उन्हें पिता ने गिफ्ट की थी। विद्या खुद इस कार को खरीदना चाहती थीं लेकिन चूंकि उनके पास समय नहीं था इसलिए उनके पिता ने उन्हें यह कार गिफ्ट की थी।

विद्या के पिता ने उनकी फिल्म पा में उनकी बेटी के अभिनय कौशल को देखकर उनके लिए यह कार खरीदी थी। यह कार विद्या को 2009 में दी गई थी। विद्या बालन कार में जा रही थीं जब कुछ फोटोग्राफर फोटो खींच रहे थे विद्या बालन इस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि इस वीडियो को @BollywoodMirchii नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया गया है और इन वीडियो में विद्या बालन ने सभी को मंत्रमुग्ध कर दिया है। अब तक इस वीडियो को एक लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है। अब तक इस वीडियो को एक हजार से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं।