Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

धोनी के फील्ड में उतरते ही जीवा ने कुछ इस तरह किया चीयर, VIDEO देख सबके उड़े होश

आईपीएल सीजन 12 का 5वां मैच कल फिरोजशाह कोटला में चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. इस मैच को 6 विकेट से जीतते हुए चेन्नई ने इस सीजन की लगातार दूसरी जीत दर्ज की.

खास बात ये कि इस मैच को देखने चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी की पत्नी साक्षी और बेटी जीवा भी पहुंची और दोनों ने चेन्नई और खास करके धोनी को जमके चीयर भी किया.

चेन्नई की तरफ से धोनी ने 35 गेंदों में नाबाद 32 रनों की पारी खेल मैच समाप्त किया. धोनी जब मैदान पर उतरे तो सभी दर्शक उन्हें सपोर्ट करते दिखे. इसी बीच धोनी की बेटी जीवा भी जोर-जोर से चिल्लाते हुए अपने पापा का समर्थन करने लगी.

पापा को करने लगी चीयर

पिच पर उनके पिता पारी को धीरे-धीरे आगे बढ़ा रहे थे तभी जीवा ने खड़े होकर चिल्लाकर अपने पिता की हौसलाअफजाई की. स्टैंड में माँ के साथ बैठी जीवा ‘पापा गो- पापा गो’ चिल्लाने लगी और अपने पापा को चीयर करने लगी.

अंतिम ओवर तक गए मैच में धोनी ने अपनी टीम को 2 गेंद शेष रहते जीत दिला दी और दूसरी तरफ उनकी बेटी की खुशी का ठिकाना नहीं था जो कि अपनी मां साक्षी धोनी के साथ लगातार स्टैंड्स में मौजूद रहीं. चेन्नई सुपर किंग्स ने जीवा का यह क्यूट वीडियो अपने ट्वीटर अकाउंट पर शेयर किया है.