Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

मोतीचूर चकनाचूर का नया गाना रिलीज, देखें नवाजुद्दीन आथिया की रोमांटिक अंदाज़…

नवाजुद्दीन सिद्द्की और आथिया शेट्ठी की आगामी फिल्म ‘मोतीचूर चकनाचूर’ का नया गाना ‘कैसे बनेगी सरकार’ गुरुवार को रिलीज हो गया है। इस गाने को विद्या गोपाल, डॉ . पल्लवी श्याम  सुन्दर और दीपा शिरोडकर  ने मिलकर गाया है। इस गाने को भारत हितार्थ ने कम्पोज किया है, जबकि लिरिक्स भारत मेनारिया के है।

फिल्म में लीड रोल निभा रहे नवाजुद्दीन सिद्द्की ने फिल्म का यह गाना सोशल मीडिया पर शेयर किया है। नवाजुद्दीन ने लिखा -‘लो देख लो #कैसे बनेगी सरकार #मोतीचूर चकनाचूर’

फिल्म का यह गाना सोशल मीडिया पर काफी पसंद किया जा रहा हैं। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर और गाने  रिलीज हुए थे ,जिसे सोशल मीडिया पर अच्छा रेस्पोंस मिला। फिल्म में  अथिया शेट्टी,अनिता का रोल अदा कर रही हैं, जिसे एक एनआरआई दूल्हे की तलाश है। इसी वजह से वह नवाजुद्दीन सिद्दीकी से शादी कर लेती हैं, लेकिन उन्हें बाद में पता चलता है कि उनकी नौकरी शादी के बाद लगी है।

जब अनीता का रोल निभा रही आथिया को यह पता चलता है तो वह हंगामा मचती है।फिल्म में आथिया और नवाज्जुद्दीन का किरदार काफी मजेदार है । इस फिल्म को राजेश भाटिया और किरण भाटिया ने मिलकर प्रोड्यूस क्र रहे है,जबकि फिल्म को देबामित्रा बिश्वाल ने डायरेक्ट किया है। फिल्म इसी साल 15 नवम्बर को देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।