Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

एक रात का रेट पूछा तो सोफिया ने दिया जवाब, इन्स्टा पर फैन्स से की ये अपील…VIDEO

जैसा की हम सभी जानते हैं की इंडस्ट्री में बवाल करवाने वाली एक्ट्रेस कुछ ही हैं और उसमे से एक हैं एक्ट्रेस सोफिया हयात, आज फिर सोफिया सुर्ख़ियों में नज़र आ रही हैं और वजह भी कुछ हट के है…

जी हां सोफिया अब एक ट्रोल के सवालों का माकूल जवाब देने के लिए सुर्खियों में हैं. असल में इस ट्रोल ने एक्ट्रेस से एक रात का बुकिंग रेट पूछा था.

सोफिया हयात का करारा जवाब

सोफिया ने एक शख्स के साथ हुई उनकी चैट की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. इस मुस्लिम शख्स ने सोफिया से उनका एक रात का रेट पूछा जिसके जवाब में सोफिया ने लिखा- पहले अपनी मां से और फिर अपनी बहन से.. और फिर अपनी पत्नी से पूछो. वो तुम्हें एक रात का रेट बता देंगी. 

जवाब में शख्स ने लिखा- लेकिन वो तुम्हारी तरह अपना शरीर नहीं दिखाती हैं. इस पर सोफिया ने लिखा- तुम्हारी मां ने तुम्हें शरीर दिखाया था. अपनी टांगें भी फैलाई थीं जब तुम पैदा हुए थे. तुम्हारे दिमाग को शुद्धिकरण की जरूरत है. क्या तुम्हारे लिए रमजान का कोई मतलब नहीं?

इस चैट का स्क्रीनशॉट शेयर करने के बाद सोफिया ने एक वीडियो भी शेयर किया जिसमें वह इस शख्स के बारे में बता रही हैं. उन्होंने कहा कि वह एक मुस्लिम शख्स है इसका जिक्र वह सिर्फ इसलिए कर रही हैं क्योंकि रमजान का महीना चल रहा है. सोफिया ने अपने बाकी सभी दोस्तों से यह निवेदन किया कि वे पर्सनली जाकर उस शख्स को मैसेज करें.

 देखें वीडियो 

View this post on Instagram

Help show the idiots how shameful they are

A post shared by Sofia Hayat (@sofiahayat) on