Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बच्चे की हकीकत जानकार आपको हैरानी होगी.. इन्स्टा पर पोस्ट ली तस्वीर

मेघना गुलजार के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग शुरू हो गई है. बता दें, ‘मसान’ फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में इंट्री करेने वाले विक्की कौशल अब बहुत जल्द आलिया भट्ट के साथ राज़ी में साथ नज़र आने वाले हैं.

इस फिल्म में राज़ी में विक्की एक आर्मी ऑफिसर के किरदार में है. और आलिया फिल्म में एक कश्मीरी लड़की के किरदार में है. हाल ही में उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पुराणी तस्वीर को साझा किया है. इस तस्वीर में वो ऋतिक रोशन के साथ नज़र आ रहे है.

इन्स्टा पर शेयर की तस्वीर 

विक्की ने अपने इन्स्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर करके लिखा है, जब मैं अपनी ड्रावर को साफ़ कर रहा था तब इस तस्वीर पर नज़र पड़ी. यह फोटो उस समय की है जब मैं ‘फ़िदा’ के सेट पर गया था. ऋतिक की फिल्म ‘कहो ना प्यार है’ तब रिलीज़ हुई थी और मैं तभी से इस हैंडसम स्टार का फैन बन गया था. किसी ने मुझसे कहा था कि ऋतिक बस उन्ही लोगों से मिलते है जो उनकी फिल्म के  गाने ‘एक पल का जीना’ पर डांस करते हैं लेकिन यह सब महज मस्ती थी. ऋतिक से मिलने के लिए मैंने तीन दिनों तक खूब डांस प्रैक्टिस की. जब मैं उनसे मिला तो वो इतने अच्छे लगे की क्या बताऊ मेरे लिए तो यह मेमोरी आज भी काफी रिफ्रेशिंग है. वो पुरुष ही नहीं बल्कि महापुरुष थे.

इतना ही नहीं विक्की के इस पोस्ट पर ऋतिक ने भी रिप्लाई कर कहा कि, ‘शुक्रिया मुझे वो पल याद दिलाने के लिए. आप बड़े होकर एक अच्छे एक्टर बन चुके हो. आल द बेस्ट आपके फ्यूचर प्रोजेक्ट के लिए और फिल्मों में काफी नाम करो.

विक्की और उनकी को-स्टार फिल्म के लिए काफी मेहनत कर रहे है. साथ ही संजय दत्त की बायोपिक में विक्की का एक महत्वपूर्ण किरदार होने जा रहा है.  इतना ही नहीं वो इस फिल्म से संजय दत्त के और करीब आ गए.

Leave a Reply

Your email address will not be published.