Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

लखीमपुर: विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारियों की मांग अयोध्या में शीघ्र हो राम मन्दिर का निर्माण

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर-खीरी।

  • अयोध्या में शीघ्र राम मन्दिर निर्माण के लिए भारत के सभी सासंदों को विश्व हिन्दू परिषद  के आवाहन पर रविवार 9 दिसम्बर को ज्ञापन सौंपा गया। इसी क्रम में खीरी लोक सभा सांसद अजय मिश्र टेनी को विश्व हिन्दू परिषद के पदाधिकारी उनके संसदीय कार्यालय पहुँच कर ज्ञापन सौंपा। 
  • ज्ञापन में उल्लेखित है कि हिंदू समाज 1528 ई से ही श्री राम जन्मभूमि मंदिर निर्माण के लिए निरंतर संघर्षरत रहा है ! 1950 ई से न्यायपालिका में भी प्रयास चल रहे हैं। सर्वोच्च न्यायालय में भी गत 8 वर्षों से मुकदमा लंबित है वहां भी मूल मुकदमे की सुनवाई टालने के लिए हर प्रकार की चालें चली जा रही हैं।
  • आगामी कार्यवाही की सूचना कब मिलेगी और कितना समय लगेगा कुछ भी निश्चित नहीं है। श्री राम जन्म भूमि पर राम मंदिर का निर्माण हिंदू समाज का 1528 ई से ही दृढ़ संकल्प है। अनावश्यक विलंब हिंदू समाज के धैर्य की परीक्षा ले रहा है। वर्तमान परिस्थिति में इनका समाधान यही है कि केंद्रीय सरकार कानून बनाकर श्री राम जन्म भूमि पर निर्माण का मार्ग प्रशस्त करें।
  • आपके क्षेत्र की जनता आपसे अनुरोध करती है कि आप अपने दल के प्रमुख को बिल का समर्थन करने का आग्रह करें व  स्वयं भी इसका समर्थन करें।  ज्ञापन सौंपते समय मुख्य रूप से  आचार्य संजय मिश्रा, विभाग मंत्री बृजेश पाण्डेय पंकज जयसवाल विपुल सेठ अनुज दिक्षित प्रदीप मिश्रा  सुनील जायसवाल भूपेंद्र जायसवाल राघव हिन्दू जितेंद्र गुप्ता  सुनीत कुमार आदि  पदाधिकारी मौजूद रहे।