Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

करोड़ों लड़कियों का वरुण ने तोड़ा दिल, नवंबर में कर रहें है गिर्ल्फ्रेंड से शादी

बॉलीवुड इंडस्ट्री के चॉकलेटी बॉय वरुण धवन इन दिनों अपनी शादी को लेकर खबरों को लेकर चर्चा में है खबरें है की वरुण अपनी दोस्त नताशा से जल्द से जल्द शादी करने वाले है हालाकि वरुण और उनके पिता डेविड धवन ने अब तक इस बात की पूरी तरह से हामी नही दी है लेकिन फिर भी वरुण की शादी की खबरें सोशल मीड़िया पर तुल पकड़े हुए है।

जहां इस साल वरुण साफ तौर पर कह चुकें है की वह इस साल शादी का कोई प्लान नही तो वही हालहि में वरुण की फैमिली और करीबी रिश्तेदारों से बाते सामने आ रही है की वरुण नवंबर में शादी करेंगे.

गुपचुप चल रही हैं शादी की तैयारी

एक करीबी दोस्त ने बताया, “निश्चित रूप से वरुण और उनकी गर्लफ्रेंड नताशा की नवंबर में शादी है जिसकी तैयारियां वरुण और नताशा गुपचुप तरीकें से कर रहे है दोनों फेमिली की और से महीने से शादी की तैयारिया चल रही है। 

वरुण और नताशा को एक साथ कई मर्ताबा स्पॉट होते हुए देखा गया है जिसके चलते ये कपल कैमरे के सामने बेहद खूबसूरत पोज देते हुए दिखे है। वरुण इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कुली नंबर 1 को लेकर चर्चा में है जिसमे वरुण सारा अली खान के साथ दिखाई देंगे।