Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

कुछ इस तरह सेलिब्रेट हुआ वरुण धवन का हैप्पी बर्थडे, आलिया ने शेयर किये हैप्पी मोमेंट्स

मंगलवार (24 अप्रैल) को वरुण धवन का हैप्पी बर्थडे था और काम के प्रति बेहद संजीदा वरुण ने इस खास दिन भी छुट्टी नहीं की और अपनी आने वाली फिल्म ‘कलंक’ की शूटिंग जारी रखी।

वैसे तो हमने ये बात कल ही आपको बता दी थी कि मास्टर ब्लास्टर वरुण धवन अपने जन्मदिन पर भी आराम के मूड में नहीं है और अपनी फिल्म की शूटिंग जारी रखेंगे।

वरुण धवन की हमने सेट पर से वर्कआउट की फोटो भी शेयर की थी लेकिन क्या आपको पता है वरुण ने भले ही काम से छुट्टी न ली हो लेकिन अपना जन्मदिन सेट पर ही फिल्म की टीम के साथ मनाया है।

वरुण धवन का हैप्पी बर्थडे

फिल्म सेट पर वरुण धवन के केक कटिंग की फोटो आलिया भट्ट ने इंस्टाग्राम स्टोरिज पर पोस्ट कर दिखाई। इस फिल्म की शूटिंग जोर-शोर से जारी है और फिल्म अगले साल 19 अप्रैल 2019 को रिलीज की जानी है।

इस फिल्म के साथ माधुरी दीक्षित और संजय दत्त एक साथ करीब 21 साल बाद काम कर रहे हैं। इनकी केमेस्ट्री फिल्म में कैसी होगी ये फिलहाल उत्सुकता का विषय बना हुआ है। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है और सभी कलाकार इसके लिए पूरी तैयारी में है। वरुण धवन ने फिल्म की टीम के साथ कुछ यूं मनाया जन्मदिन।

वरुण धवन और आलिया एक दूसरे के काफी करीब है और अच्छे दोस्त हैं। ये दोनों एक साथ अब तक 3 फिल्मों में काम कर चुके हैं और ‘कलंक’ इन दोनों की जोड़ी वाली चौथी फिल्म होगी। वरुण और आलिया की जोड़ी को दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है और इनकी अबतक साथ आई सभी फिल्में हिट रही हैं।

varun-birthday1

इस फिल्म में पहले माधुरी दीक्षित की जगह श्रीदेवी काम करने वाली थी लेकिन उनके निधन के बाद इस फिल्म में उनके किरदार के लिए माधुरी दीक्षित को चुना गया। इस फिल्म को पहले ‘शिद्दत’ नाम से बनाया जाने वाला था लेकिन माधुरी दीक्षित के फिल्म से जुड़ने के बाद इस फिल्म का नाम भी बदल दिया गया और इसके अब ‘कलंक’ नाम से बनाया जा रहा है।

varun-birthday2

ये फिल्म एक पीरियड ड्रामा होगी। इस फिल्म में माधुरी दीक्षित, संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा के साथ आदित्य रॉय कपूर अहम भूमिकाएं निभाएंगे।

varun-birthday3

फिल्म की दमदार स्टार कास्ट के साथ ही फिल्म की प्रोडक्शन टीम भी दमदार है। इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं करण जौहर और साजिद नाडियाडवाला, जिसके चलते फिल्म को लेकर जिज्ञासा भी बढ़ती ही जा रही है।