Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दी कोलोनियल प्लेट में वाणी कपूर और सुनील ग्रोवर ने लिया आधुनिक भारत के व्यंजनों का अनुभव

हाल ही में बॉलीवुड की खुबसूरत एक्ट्रेस वाणी कपूर एक्टर एवं कॉमेडियन सुनील ग्रोवर दी कोलोनियल प्लेट पहुंचे थे, इस दौरान उन्होंने वहां आधुनिक भारत के व्यंजनों का अनुभव किया.

दी कोलोनियल प्लेट राजपूत पाक परंपरा, पुर्तगाली और डच तरीकों से अपने गेस्ट को लजीज व्यंजन परोसते हैं. जिस दौरान ब्रिटिश और मुग़ल दुनिया भर में अपने व्यापर को बढ़ा रहे थे.

उस दौरान ऐसी कई जगह थीं जहाँ इन सभी लोगों के परिवार और दोस्त जाकर बैठकर जश्न मानाते हुए भोजन का आनंद उठाया करते थे.

टीसीपी पर विदेशी और देशी प्रकार के लजीज पकवान

टीसीपी पर हमें कई तरह के विदेशी और देशी प्रकार के लजीज पकवान कई तरह के अलग फैशन में खाने को मिलते हैं. शेफ शैल्द्रे केकाड़े की अगुवाई में यहाँ कई तरह की अलग अलग कोलोनीस के खाने का मजा लिया जा सकता है.

इस जगह के इंटीरियर की बात की जाए तो. टीसीपी ने 1800 सदी के फर्नीचर से प्रेरित होकर पूरी जगह को बनाया है जो कमाल है. जहाँ आपको रोमांटिक और रस्टिक दोनों ही तरह का अनुभव का एहसास होगा.

वहीँ रेस्तरां में लगे क्रिस्टल झूमर इसे और भी खुबसूरत बनाते हैं. ये जगह बेहद खुबसूरत है, जहाँ पर आकार आप अपने को अलग ही दुनिया में पाएंगे.