Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ब्लैक बिकनी में शेयर की उर्वशी ने VIDEO, साफ साफ दिखा….

बॉलीवुड की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला अपने सेक्सी लुक को लेकर अक्सर सुर्खियो में बनी हुई रहती हैं. वह अक्सर इंटरनेट पर सेक्सी लुक के साथ नजर आती हैं. एक बार फिर उर्वशी रौतेला का सेक्सी लुक लाखों फैंस को दीवाना बनाने का काम कर रहा हैं.

हलिया वायरल वीडियो में उर्वशी रौतेला द्वारा अपने बोल्ड पोज से लाखों का दिल जीत लिया गया हैं. उर्वशी रौतेला के सेक्सी वीडियो की बात की जाए तो उर्वशी रौतेला द्वारा रेड कलर का कोट पहना गया हैं. 

उर्वशी शेयर की तस्वीर 

रेड कलर के कोट के अंदर उर्वशी द्वारा ब्लैक कलर की ब्रा पहनी गई हैं. ब्लैक की ब्रा में उर्वशी गजब की सेक्सी और बोल्ड नजर आ रही हैं और उनका यह बोल्ड लुक फैंस को भी काफी पसंद आ रहा हैं.

अदाकारा उर्वशी रौतेला का यह सेक्सी वीडियो उनके फोटोशूट का वीडियो बताया जा रहा हैं, फोटोशूट के दौरान उर्वशी रौतेला द्वारा न्यूड मेकअप कैरी किया गया हैं. इस वीडियो में उनके क्लीवेज साफ-साफ नजर आ रहे हैं. 

VIDEO

आप देख सकते हैं कि न्यूड मेकअप में उर्वशी गजब की सेक्सी लग रही हैं. जो कि उर्वशी रौतेला द्वारा खुद इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया हैं. उवर्शी के वीडियो शेयर करते ही ये सोशल मीडिया पर जमकर कहर बरपा रहा है. वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो काफी जल्द उर्वशी जॉन अब्राहम के साथ फिल्म पागलपंती में नजर आने वाली है. उर्वशी और जॉन ने फिल्म की शूटिंग भी शूरु कर दी हैं.