Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

फिल्म रिलीज़ होने से पहले ही इस एक्ट्रेस को जान से मारने की धमकी, ये है वजह जान उड़ जायेंगे होश

बॉलीवुड में कई तरह की फिल्मो का विरोध किया जाता रहा है कई बार धर्मो के मान पर किया गया खिलवाड़ लोगों को रासा नही आता तो कई बार ऐसा भी होता है लोगो को कई सामाजिक मुद्दे समझ नहीं आते.

दरअसल, अपकमिंग फिल्म हेट स्टोरी 4 की एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला को जान से मारने की धमकी मिल रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्हें यह धमकियां फिल्म के ट्रेलर के रिलीज के बाद से दी जा रही हैं.

ट्रेलर में उर्वशी द्वारा बोली गईं कुछ लाइन से लोग अब उनके विरोध में आ गए हैं. लोगों का कहना है कि उर्वशी ने द्रौपदी का अपमान किया है.

मिली जान से मारने की धमकी

इस वजह से अब उन्हें धमकी दी जाने लगी है . जब से इस फिल्म का ट्रेलर सामने आया है तब से दर्शक फिल्म का इंतजार बेसब्री से कर रहे हैं. इस फिल्म के ट्रेलर में उर्वशी बेहद बोल्ड अंदाज में दिखाई दे रही हैं. फिल्म में उर्वशी के साथ एक्टर करण वाही, विवान भटेना और गुलशन ग्रोवर लीड रोल में दिखाई देंगे.

फिल्म के ट्रेलर में उर्वशी ने खुद की तुलना द्रौपदी से की है. वह कहती हैं कि, ‘द्रौपदी के तो पांच पति थे, यहां तो सिर्फ दो ही हैं’. उनकी इसी लाइन की वजह से अब यह फिल्म विवाद में आ गई है. उर्वशी को जहां फिल्म में उनके लुक और डांस के लिए तारीफ मिल रही है.

संबंधित इमेजवहीं उनके इस डायलॉग की वजह से वह अब लोगों के निशाने पर आ गई हैं. उनके इस डायलॉग पर अब कुछ लोग आपत्ति जता रहे हैं. महाभारत में द्रौपदी के पति पांच पांडव थे और इस फिल्म में उर्वशी का दो भाइयों से रिश्ता दिखाया गया है. सूत्रों की मानें तो ट्रेलर के रिलीज के बाद से उन्हें तरह-तरह के कमेंट मिल रहे हैं. साथ ही जान से मारने की धमकी भी मिलने लगी हैं.