Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

उन्नाव दुष्कर्म पीड़िता और अधिवक्ता की हालत ​चिंताजनक-ट्रामा सेंटर प्रभारी

 

लखनऊ। किंग जार्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी के ट्रामा सेंटर के प्रभारी प्रो. संदीप तिवारी ने सोमवार को एक मेडिकल बुलेटिन जारी करते हुए कहा कि क्रिटीकल केयर यूनिट में भर्ती पीड़ित युवती और उनके अधिवक्ता की हालत गम्भीर है। दोनों वेंटीलेटर पर हैं।

उन्होंने बताया कि युवती की जांघ की हड्डी टूटी है, उसके चेस्ट पर भी चोट है। जबकि अधिवक्ता के सिर पर चोट आयी है। दोनों के उपचार के लिए डॉक्टरों की टीम जुटी हुई है। प्रदेश सरकार के अनुसार दोनों के उपचार को निशुल्क किया जा रहा है। बताया कि पीड़ितों का खर्च हुआ धन वापस किया जाएगा।

पीड़ित युवती के परिजन से मिलने प्रदेश सरकार की ओर से राज्यमंत्री स्वाति सिंह पहुंची। स्वाति सिंह ने परिजन से हालचाल पूछा। परिजन की ओर से अभी तक की कार्यवाही से संतुष्टि जतायी जाना सामने आया है।

ट्रामा सेंटर के बाहर आने पर स्वाति सिंह ने ​मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि किसी भी हालत में दोषी बख्शे नहीं जाएंगे। जो भी लोग अपराध करेंगे, उनसे प्रदेश सरकार सख्ती से निपटेगी। फिर वह कितना भी रसूखदार क्यों ना हो।