Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

विरोध का अनोखा तरीका, महिलाओं ने वर-वधु को उपहार में दिया ‘प्याज’

 

 

 

लखीमपुर-खीरी। प्याज की बढ़ी हुई कीमतें इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं। इन किमतों पर लगाम लगाने के लिए जनता कुछ न कुछ नया तरीका अपना रही है। इसी क्रम में रिश्तदारों ने सरकार तक अपनी आवाज पहुंचाने के लिए एक शादी समारोह में दुल्हा-दुल्हन को उपहार के रुप में प्याज दिया है। इसका फोटो और वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

शहर के एक मैरिज लॉन में डॉक्टर उपेंद्र वर्मा की शादी शुक्रवार की रात हुई थी। इसी दौरान रिश्तेदारों ने उपेंद्र वर्मा व उनकी पत्नी को स्टेज पर जाकर उपहार के रुप में प्याज गिफ्ट किया। जो इन महिलाओं द्वारा शनिवार को व्हाट्सएप और फेसबुक पर शेयर कर दिया गया।

उपेंद्र ने बताया कि उनकी रिश्तेदार कुछ महिलाओं ने उन्हें यह अनोखा तोहफा दिया है। जिस पर उन्हें कोई आपत्ति नहीं है, उन्हें यह तोहफा इस महंगाई में अच्छा लगा। इन दिनों जो कीमत प्याज की है, ऐसे में इससे बहुमूल्य तोहफा और कोई नहीं हो सकता। वहीं प्याज को गिफ्ट के रूप में देने वाली महिला ने बताया कि फूल और गुलदस्ते देने से अच्छा उन्हें प्याज देना लगा क्योंकि इन दिनों जो प्याज की कीमत है, उससे वह कीमती खाद्य में शामिल हो चुका है और आम आदमी की तरफ से सरकार तक यह अपनी आवाज पहुंचाने का एक तरीका भी था।