Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

दाउद के निशाने पर आए यूपी भाजपा के 25विधायक, मिली रंगदारी की धमकी

इस समय यूपी के बीजेपी विधायकों पर खतरा मंडरा रहा है. यूपी के भाजपा विधायकों पर अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की नजर है. खबरों की मानें तो यूपी के 25विधायकों को 10-10लाख रुपये की रंगदारी के लिये धमकी भरे मैसेज करने का मामला सामने आया है. ये मैसेज अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की तरफ से आया है.

जांच में पता चला धमकी का सोर्स

मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार की अगुवाई में एसटीएफ और साइबर सेल ने विधायकों को भेजे गए रंगदारी और जान से मारने की धमकी के व्हाट्सएप मैसेजेज की जांच की. इस जांच में जिस विदेशी नंबर से ये व्हाट्सएप मैसेज किए जा रहे हैं वह अमेरिका है. एडीजी लॉ एंड ऑर्डर आनंद कुमार के मुताबिक अली बुदेश भाई के नाम से भेजे जा रहे ये मैसेज दाऊद इब्राहिम के साथी के नाम पर दर्ज विदेशी नंबर से किए जाने की जानकारी सामने आई है. यह एक लैंडलाइन का नंबर है और इसमें सभी तरह की सुविधाएं होती हैं. इस तरह का व्हाट्सएप आने की शिकायतें 11 विधायक दर्ज करा चुके हैं.

एडीजी लॉ एंड ऑर्डर के मुताबिक इस मैसेज की जांच में इसकी भाषा किसी सॉफ्टवेयर से ट्रांसलेट की हुई महसूस हो रही है. इसकी जांच अभी जारी है और क्राइम ब्रांच, एसटीएफ और साइबर क्राइम सेल इसमें जुटी हुई है.