Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

प्रियंका चोपड़ा पर भड़के बीजेपी के नेता, बोले- प्रियंका चोपड़ा भारत छोड़ो

अपने विवादास्पद बयानों की वजह से हमेसा चर्चा में रहने वाले बीजेपी के फायर ब्रांड नेता विनय कटियार फिर एक बार सुर्खियों में छा गये हैं. इस बार उनके निशाने पर कोई राजनेता नहीं बल्कि बॉलीवुड जगत की एक्ट्रैस प्रियंका चोपड़ा हैं.

भाजपा सांसद ने साधा निशाना

अभिनेत्री और यूनिसेफ की ब्रैंड एंबेसडर प्रियंका चोपड़ा के बांग्लादेश में रोहिंग्या शरणार्थियों के एक कैंप का दौरा करने को भाजपा सांसद विनय कटियार ने अस्वीकार्य बताया है.उन्‍होंने कहा प्रियंका चोपड़ा रोहिंग्‍याओं की असलियत नहीं जानती हैं उन्‍हें उनसे मिलने नहीं जाना चाहिये था. रोहिंग्‍या मुसलमानों को कभी भी इस देश में रहने की इजाजत नहीं दी जा सकती और जो लोग उनसे सहानुभूति रखेंगे उन्‍हें भी इस देश में नहीं रहने दिया जायेगा.

सोमवार को प्रियंका पहुंची थी बांग्लादेश

सोमवार को यूनिसेफ (UNICEF) की गुडविल एंबेसेडर प्रियंका बांग्लादेश के कॉक्स बाजार में रोहिंग्या शरणार्थियों से मुलाकात करने पहुंची थीं. उन्‍होंने यहां रह रहे बच्‍चों की मदद करने की अपील की थी.अभिनेत्री ने इंस्टाग्राम पर रोहिंग्या शरणार्थियों के बच्चों के साथ कई तस्वीरें पोस्ट करते हुए कहा, ‘2017 की दूसरी छमाही में दुनिया ने म्यामांर (बर्मा) में जातीय जनसंहार देखा. इस हिंसा ने 700,000 रोहिंग्या मुस्लिमों को बांग्लादेश भागने पर मजबूर कर दिया, जिनमें से 60 फीसदी बच्चे हैं.’

उन्‍होंने आगे कहा था,’ इस घटना के कई महीने बाद भी वह सहमे हुए है और बेहद भीड़-भाड़ वाले शिविरों में रह रहे हैं और उन्हें यह भी नहीं पता कि उनका क्या होगा और वह हर दिन इस डर में जीते हैं कि अगली बार भोजन कब मिलेगा.’ प्रियंका ने कहा है कि दुनिया को इन बच्चों पर ध्यान देने की जरूरत है.