Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तालाब में डूबने से दो किशोरियों की मौत

 

अयोध्या। कुमारगंज थाना क्षेत्र में मौसमी साग लाने गई तीन किशोरियां हादसे का शिकार हो गईं। तालाब में डूबने से दो किशोरियों की मौत हो गई, जबकि एक किसी तरह तालाब से बाहर निकले में सफल रही। 

कुमारगंज थाना क्षेत्र के तेंधा बरईपारा गांव निवासी तीन किशोरियां रविवार को केरमुआ का साग तोड़ने के लिए गांव के बाहर स्थित खरैला तालाब पर गई थीं। तालाब से साग निकालने के दौरान किशोरियों का पैर फिसला और सभी तालाब के गहरे पानी में चली गईं। किसी तरह तालाब के गहरे पानी से बाहर आने में एक किशोरी ही सफल हो पाई। बाकी की दो किशोरियां तालाब के गहरे पानी में डूब गईं। सुरक्षित बची किशोरी ने तत्काल घर पहुंच मामले की जानकारी परिवारीजनों को दी तो परिवार के लोग तालाब पर पहुंचे। परिवारीजनों ने तालाब में डूबी दोनों को बाहर निकाला। हालांकि तब तक दोनों किशोरियों रोली (7) और पिंकी (12) की मौत हो चुकी थी।

एसपी देहात शैलेंद्र कुमार सिंह ने बताया कि तालाब में डूबने से दो किशोरियों की मौत हुई है। परिवार के लोग पोस्टमार्टम के लिए तैयार नहीं हैं।