Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

शाहजहांपुर में तीन करोड़ की अफीम के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

शाहजहांपुर। पुलिस ने मादक पदार्थ की तस्करी करने वाले दो तस्करों को थाना कटरा क्षेत्र से गिरफ्तार किया है। तस्करों के कब्जे से करीब तीन करोड़ रुपये कीमत की अफीम व अवैध हथियार बरामद हुए हैं।

पुलिस अधीक्षक एस आनंद ने शनिवार को बताया कि थाना कटरा पुलिस ने बीती देर रात्रि मोटरसाइकिल सवार दो मादक पदार्थ तस्करों को सिउरा रोड़ पर भमौरी मोड़ के पास से गिरफ्तार किया है। पुलिस को तस्करों के कब्जे से करीब तीन किलो ग्राम अफीम व अवैध हथियार बरामद हुए हैं। पकड़े गए तस्कर जनपद बदायूं के थाना विनाबर क्षेत्र ग्राम वहौरपुर निवासी सोनू व ग्राम नबावगंज निवासी नेकपाल है। उन्होंने बताया कि बरामद अफीम की कीमत अंतरराष्ट्रीय बाजार में करीब तीन करोड़ रुपये है।

श्री आनंद ने बताया की तस्कर बदायूं के ही काबिल नामक व्यक्ति से अफीम लेते और पंजाब प्रान्त मे हाईवे के किनारे बने होटल, ढाबों पर अधिक कीमत पर बेच देते है।उन्होंने बताया कि तस्करों से की गई पूछताछ के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।