Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ डांस करते हुए स्टेज पर गिरी यह मशहूर एक्ट्रेस, देखें वीडियो

नई दिल्ली। जरा सोचिए जब हम किसी सार्वजनिक मंच पर कोई प्रस्तुति दे रहे हों और अचानक से हम गिर पड़ें, तो यह नजारा देख वहां बैठे लोगों की हंसी छूट ही जाती है। हाल ही में ऐसा वाकया एक अभिनेत्री के साथ देखने को मिला है। जब वह मंच पर अपने एक्स बॉयफ्रेंड के साथ स्टेज पर डांस कर रही थीं, और उसी दौरान वह अचानक से स्टेज पर गिर पड़ीं।

ये जोड़ी है अनुज सचदेवा और उर्वशी ढोलकिया की। दरअसल उर्वशी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने अपकमिंग परफॉर्मेंस का एक प्रोमो वीडियो शेयर किया है। जिसमें वह अनुज के साथ शाहरुख खान के गाने जनम-जनम पर डांस करते हुए दिख रही हैं। दोनों के डांस मूव्स बेहद शानदार हैं लेकिन अचानक इस कपल से एक गलती हो जाती है और उर्वशी ढोलकिया स्टेज पर गिर जाती हैं।

डांस के दौरान अनुज और उर्वशी एक लीफ्ट को ठीक से नहीं कर पाते और उर्वशी का हाथ स्लिप हो जाता है। जिसके बाद वह स्टेज पर ही गिर जाती हैं। यह वाकया सेलीब्रिटी डांस रिएलिटी शो नच बलिए के सीजन 9 का है। जिसके लिए कंटेस्टेंट काफी जोर शोर से पसीना बहा रहे हैं लेकिन इससे पहले ही उर्वशी अपने इस वीडियो को लेकर चर्चा में आ गई हैं।

हालांकि इस वाकये के दौरान यह कपल इतना शानदार कॉन्फिडेंस दिखाता है, जिसकी जितनी तारीफ की जाए वह कम ही होगी। उर्वशी-अनुज ने इतनी बड़ी मिस्टेक होने के बावजूद अपने परफॉर्मेंस को जारी रखा। जिसे देख जज ने भी उनकी तारीफ की।