Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टीवी एक्ट्रेस ने लिया हॉट अवतार, बोल्ड तस्वीरों के चलते हुई ट्रोल, फिर हुआ…

टेलीविज़न के चर्चित धारावाहिक ‘साथ निभाना साथियां’ की गोपी बहु के किरदार से प्रसिद्ध एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें साझा की हैं, इन तस्वीरों के लिए लोगों ने उन्हें ट्रोल भी किया है.

एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी ने जो तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की है, उस तस्वीर में एक्ट्रेस काफी बोल्ड लुक में नज़र आ रहीं हैं. ये लुक उनके स्क्रीन के लुक्स से बिलकुल जुदा है. इसी को देखकर कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश भी की है.

दिया ट्रोल करने वालों को जवाब

एक्ट्रेस का शो टेलीविज़न में करीब दो साल पहले आना बंद हो चुका है, लेकिन लोगों के अन्दर आज भी उनका वही स्वरुप जिंदा है. इसलिए कुछ लोगों ने एक्ट्रेस के इस नए स्वरुप को लेकर उनपर तंज कसे. 

इन सबको देखते हुए एक्ट्रेस की दोस्त नितुषा निखत उनके सपोर्ट में आयीं और ट्रोल करने वालों को जवाब  भी देते हुए कहा कि ‘टीवी सीरियल में तो मर भी जाते हैं तो अब क्या मर जाएं.’

अभिनेत्री देवोलीना भट्टाचार्जी ने भी अपना सपोर्ट करने के लिए अपनी दोस्त को धन्यवाद प्रकट किया है. साथ ही साथ एक्ट्रेस ने ट्रोल करने वालों को भी लताड़ लगायी है ये कहते हुए कि आप लोगों को किसने हक दिया मेरी ज़िन्दगी में दखल देने का, वैसे अभिनेत्री इस नए फोटोशूट में काफी अलग नज़र आ रहीं हैं.