Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

तो इस वजह से अर्शी खान ने छोड़ी राजनीति, कहा- बिकनी पहननी पड़ती है

अपनी बेबाकी और हाजिर जवाबी को लेकर हिंदुस्‍तान के दिलों पर राज करने वाली टीवी एक्ट्रेस अर्शी खान ने आखिरकार इस बात का खुलासा कर ही दिया कि उन्‍होंने क्यों भारतीय नेशनल कांग्रेस को 6 महीने बाद ही छोड़ दिया.

अर्शी ने इस बात का खुलासा संदीप कुमार की अपकमिंग फिल्‍म ‘रहम दिल कातिल’ के सेट पर एक स्‍पेशल गाने की शूटिंग के दौरान की.

राजनीती से की तौबा

अर्शी ने इस मामले में कहा कि दरअसल वह राजनीति में नहीं आना चाहती थीं, क्‍योंकि वे एक कलाकार हैं और कलाकार को पब्लिक में स्‍टेज शोज करने पड़ते हैं, ठुमके लगाने पड़ते हैं, बिकनी पहननी पड़ती है. यह लाइफ स्‍टाइल एक नेता के लिए सही नहीं हो सकता. इसलिए मैंने राजनीति में आने से तौबा कर लिया.

कभी नहीं जाएंगी पाकिस्‍तान

अर्शी खान ने पीएम नरेंद्र मोदी द्वारा उनके सपने में आकर कमल देने की बात पर हंसकर कहा कि वो मजाक था, लेकिन मोदी जी के कार्यों से काफी खुश हूं. देश का पूरा आवाम उन्‍हें पसंद करता है, तो मैं बेवकूफ हूं जो उनकी बुराई करूंगी. उन्‍होंने देश हित में कई महत्‍वपूर्ण काम किए हैं.

कश्‍मीर में अनुच्‍छेद 370 हटाना ऐतिहासिक कदम था, जिससे वहां के हालात बदलेंगे. वहीं, पाकिस्‍तान में परफॉर्म करने पर कलाकारों द्वारा मीका को बैन किए जाने के बाद शिल्‍पा शिंदे के बयान हो उन्‍होंने कलाकार के रूप में सही बताया, लेकिन ये भी कहा कि भारत-पाकिस्‍तान के बीच जो हालात हैं, उसमें वह परफॉर्मेंस के लिए पाकिस्‍तान कभी नहीं जाएंगी.