Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

टीवी एक्टर सचिन कुमार का 42 साल की उम्र में हुआ निधन, अक्षय कुमार से था ये खास रिशता

टीवी के मशहूर अभिनेता और अक्षय कुमार के कजिन सचिन कुमार का निधन हो गया। 15 मई को उन्होंने 42 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। उनके देहांत की जानकारी फिल्म समीक्षक और राइटर सलिल अरुण कुमार सेंड ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिए दी है।

उन्होंने शुक्रवार की रात अपने इंस्टाग्राम पर सचिन की एक तस्वीर शेयर करते हुए इमोशनल पोस्ट भी लिखा। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ”हमने साथ काम किया और अब किसी से पता चला कि आप अब नहीं हो! ये खबर चौंका देने वाली हैं।”

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उनका निधन मुंबई में उनके निवास पर ही हार्ट अटैक की वजह से हुआ। बता दें, एक तरफ देश में कोरोना वायरस से लगातार हो रहीं मौतों से लोग घबराए हुए हैं, तो वहीं दूसरी और अभिनय जगत पर मानों भूचाल सा आया हुआ है।

इससे पहले बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता इरफान खान और ऋषि कपूर का निधन भी हाल ही में हुआ था। ये दोनों अभिनेता कैंसर की लड़ाई लड़ते-लड़ते दुनिया को अलविदा कह दिया। इरफान और ऋषि दोनों की हुई अचानक मृत्यु ने पूरे बॉलीवुड को अंदर से तोड़ दिया है।