Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ट्यूशन टीचर ने 9 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म, गिरफ्तार

 

मेदिनीपुर (पश्चिम बंगाल)। दासपुर थाना इलाके में एक ट्यूशन टीच पर 9 साल की मासूम से दुष्कर्म का आरोप लगा है। घटना दासपुर के गोकुल नगर गांव की है। परिजनों की शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित को धर दबोचा है। उसका नाम निमाई चक्रवर्ती है। वह पास के दादपुर गांव का रहने वाला है।

पुलिस ने बताया कि वह कई दिनों से बच्ची को घर पढ़ाने के लिए आता था। आरोप है कि मां-बाप की गैरमौजूदगी में वह बच्ची से दुष्कर्म करता था। जानकारी मिलने के बाद घरवालों ने आसपास के लोगों को यह बात बताई। जिसके बाद पंचायत की गई। पीड़ित बच्ची की चिकित्सकीय जांच कराई गई और शनिवार को पंचायत में शिक्षक को बुलाकर पूछताछ की गई। वहां स्वीकारोक्ति के बाद लोगों ने उसे धर दबोचा और थाने को सूचना दी गई। रात 10:30 बजे के करीब पुलिस की टीम ने उसे अपनी हिरासत में ले लिया। पीड़िता की मेडिकल जांच कराई गई है और आरोपित के खिलाफ प्रोटक्शन आफ चिल्ड्रन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेस (पॉक्सो) की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी गई है।