Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

Tips:ट्राई करें ब्लाइंड फोल्ड सेक्स,ये आपकी सेक्स लाइफ को बना देगा शानदार

18+ डेस्क|
सेक्स लाइफस्टाइल का एक पार्ट है और इसे और भी बेहतरीन बनाने के लिए इसमें कुछ नए एक्सपेरिमेंट्स सेक्स लाइफ को और भी स्पाइस अप कर देते हैं.अगर आप भी ऐसी ही कोई ट्रिक की तलाश में हैं तो इस बार ब्लाइंडफोल्ड सेक्स ट्राई करें जो एक्सपीरियंस को और शानदार बना देगा। 
  1. ब्लाइंडफोल्ड के कारण आपको दिखाई नहीं दे रहा है इसलिए पार्टनर का हर स्टेप आपके लिए सरप्राइज जैसा होगा। यह टिंगलिंग सी फीलिंग दिमाग को एक्साइटेड फील करवाती है जिसका असर बॉडी पर भी दिखता है। 
  2. कई बार पार्टनर शर्म के कारण ट्राई नहीं करते लेकिन ब्लाइंडफोल्ड इस स्थिति को बदल देता है। पार्टनर जब नजरे नहीं मिला पाते तो नई सेक्स पोजिशन ट्राई करने में उन्हें ज्यादा आसानी होती है। 
  3. यह फेक्ट है कि आंखें बंद रहने पर व्यक्ति के अन्य सेंसेज तेज हो जाते हैं। इस वजह से पार्टनर का हर ऐक्ट यहां तक कि सिंपल टचिंग भी आपको उत्तेजित करेगी। 
  4. सेक्स के दौरान फीमेल के एक्साइटेड नहीं हो पाने की सबसे बड़ी वजह होती है उनका लगातार दूसरी बातों के बारे में सोचते रहना। ब्लाइंडफोल्ड के कारण दिमाग सिर्फ पार्टनर के टच पर फोकस करेगा, ऐसे में ध्यान दूसरी बातों पर नहीं जा पाएगा।