Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

ये नॉटी टिप्स आपकी सेक्स लाइफ को बनायेंगे और भी मजेदार

18+ डेस्क|

कई बार कपल्स के बीच प्यार कम होने लगता है. इसका कारण हो सकता है बोरिंग सेक्स. अगर आपकी सेक्स लाइफ बोरिंग हो चुकी है और आप उसमें कुछ तड़का लगाने के मूड में हैं तो यहां कुछ तरीके अपना सकते हैं जिनके बारे में यहां जान सकते हैं. कुछ आसान तरीके और सेक्सी मूव्स आपकी लाइफ को स्पाइसी भी बना सकते हैं. इनसे न सिर्फ ऐक्ट से पहले आपके पार्टनर की उत्तेजना बढ़ेगी बल्कि आपका मूड भी बेहतर होगा और आप दोनों सेक्शुअल ऐक्ट को बेहतर तरीके से इंजॉय कर पाएंगे. 

सेक्सी लॉन्जरी पहनें
आप चाहें तो अपनी फेवरिट लॉन्जरी संग क्रिएटिविटी दिखाएं और पार्टनर को सरप्राइज कर दें. आप चाहें तो रोल प्ले के जरिए पार्टनर की फैंटसीज को सच करने में उनकी मदद कर सकती हैं. 

​आइने के सामने करें खेल
अक्सर आपने आइने के सामने खड़े होकर खुद को निहारा होगा. लेकिन इस बार पार्टनर के सामने इस ट्रिक को अपनाएं. चाहें तो पार्टनर को tease करने के मकसद से मिरर के सामने खड़ी होकर धीरे-धीरे अपने कपड़े निकालें और कुछ नॉटी हरकतें करें. ध्यान रहे कि पार्टनर की नजरें आप पर ही होनी चाहिए. 

डर्टी टॉक भी कर सकती हैं
यह सुनने में भले अजीब लग रहा हो लेकिन पुरुषों को गंदी बात यानी पार्टनर संग डर्टी टॉक करना अच्छा लगता है और सेक्स सेशन को उत्तेजना के साथ शुरू करने का यह सबसे अच्छा और आसान तरीका है.

​कान में धीरे से bite करें
पार्टनर को क्रेजी करने का एक और तरीका है कि आप फोरप्ले के दौरान पार्टनर के कान में धीरे से बाइट करें और कान में कुछ प्यार भरी बातें या कुछ ऐसी सेक्सी बात कहें जिससे पार्टनर की उत्तेजना कई गुना बढ़ जाए.