Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

जौनपुर में आर्थिक तंगी से परेशान अधेड़ ने की खुदकुशी

जौनपुर। नगर कोतवाली इलाके के कटघरा मोहल्ले में देर रात आर्थिक तंगी से परेशान होकर एक अधेड़ ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। सुबह उठे परिजनों में शव देखकर कोहराम मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

कटघरा निवासी मोतीलाल यादव (50 वर्ष) पुत्र बाबूलाल शुक्रवार रात खाना खाने के बाद बरामदे में सोने चला गया। यहीं उसकी लाइसेंसी बंदूक भी रखी हुई थी, जबकि परिवार के लोग अपने-अपने कमरों में सो रहे थे। मोती लाल ने देर रात अपनी बंदूक ने खुद को गोली मार ली। परिवार के लोगों के मुताबिक, रात में गोली चलने की आवाज सुनाई दी थी। लेकिन उन्हें लगा कि सड़क किनारे घर होने के कारण किसी की गाड़ी के टायर फटा होगा। जिसके कारण वह नहीं उठे। सुबह उठे तो बरामदे में मोती लाल का खून से लथपथ शव पड़ा था।

कोतवाल संजीव कुमार मिश्र ने बताया कि परिवार के लोग मौत की वजह आर्थिक तंगी बता रहे हैं। फिलहाल पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।