Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बैतूल में ट्रिपल मर्डर, फर्नीचर व्यापारी, महिला साथी और नौकरानी की चाकूओं से गोदकर हत्या

 

बैतूल (मध्य प्रदेश)। बैतूल शहर के भग्गुढाना शंकर नगर क्षेत्र में बीती शाम उस समय सनसनी फैल गई, जब एक बंद मकान में तीन लाश मिली। उक्त मकान राजस्थान निवासी बाबूलाल शर्मा का बताया जा रहा है। जिसमें लगभग 25 साल से नंदकिशोर मालवी अपनी कथित पत्नी फुलवाबाई के साथ रहता था। घर के अंदर इन दोनों के साथ ही उनकी नौकरानी गीता उईके की भी लाश मिली है। घटना की जानकारी नंदकिशोर मालवी के मित्र लवली सरदार द्वारा उनके घर पहुंचने पर मिली। सूचना मिलते ही एसडीओपी आनंद राय, गंज थाना प्रभारी शिवनारायण मुकाती, एफएसएल प्रभारी सहित पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। इस घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

25 साल से रह रहे थे लिव इन रिलेशन में

भग्गूढाना शंकर नगर निवासी फर्नीचर एवं प्रापर्टी व्यवसायी नंदकिशोर (56) पुत्र मनोहर मालवी लगभग 25 साल से बैतूलबाजार निवासी फुलवा बाई (62) के साथ लिव इन रिलेशन में रह रहा था। बीते लगभग डेढ़ वर्षों से इनके साथ टिकारी निवासी गीता बाई उईके (40) भी बतौर नौकरानी रह रही थी। नंदू मालवी जिस मकान में रहता था, वह राजस्थान निवासी किसी बाबूलाल शर्मा का बताया जा रहा है, जिसके कब्जे को लेकर विवाद भी चल रहा था।

सुबह जाने वाले थे नागपुर

वारदात के दो दिन पूर्व सोमवार को मृतक नंदकिशोर मालवी अपने दो दोस्तों लवली सरदार और योगेश सोनी के साथ पार्टी करने साकादेही स्थित राजस्थानी ढाबा गया था। यहां नंदकिशोर ने लवली सरदार को बोला था कि उसकी पत्नी की तबीयत खराब है उसे गुरुवार सुबह नागपुर लेकर चलना है। तुम भी साथ में चलना। इसके बाद मंगलवार- बुधवार को लवली सरदार और नंदू मालवी के बीच कोई बातचीत नहीं हुई तो बुधवार शाम को लवली सरदार नागपुर जाने की जानकारी लेने नंदू के घर पहुंचा। जहां दरवाजा धकेलते ही नंदू की लाश नजर आई। लवली सरदार ने तत्काल ही इसकी सूचना गंज पुलिस और नंदू के भाईयों को दी। जिसके बाद एसडीओपी आनंद राय, गंजथाना प्रभारी शिवनारायण मुकाती पुलिस बल को लेकर घटनास्थल पर पहुंचे।

एफएसएल टीम ने की पड़ताल

घर के सामने के कमरे में नंदू की रक्तरंजीत लाश होने और अंदर के कमरे में महिलाओं के पैर दिखाई देने पर पुलिस भी घर के अंदर नहीं गई और एसएफएस टीम को सूचित किया। करीब रात्रि 9 बजे एफएसएल प्रभारी ए. कपूर के आने पर पुलिस घर के अंदर दाखिल हुई। जहां एफएसएल टीम ने जांच पड़ताल शुरू की। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक घर में नंदकिशोर मालवी के साथ ही अंदर के कमरे में फुलवा (64) और नौकरानी गीता (40) के भी शव थे। बैतूल एसडीओपी आनंद राय ने बताया कि तीन लोगों की धारदार हथियारों से हत्या की गई है। एसडीओपी के मुताबिक एफएसएल टीम अभी जांच पड़ताल कर रही है। अब तक हत्या के कारणों को लेकर पुलिस को कोई सुराग नहीं मिल पाए हैं।

बुधवार को दिनभर बंद रहा दरवाजा

शहर के मध्य स्थित व्यस्ततम भग्गूढाना इलाके में हुए तिहरे हत्याकांड से पूरे शहर में सनसनी फैल गई। घटनास्थल के समीप रहने वाले अरूण परिहार ने बताया कि मृतक के घर आम तौर पर लोगों का आना-जाना लगा रहता था। मृतिका फुलवा और उनकी नौकरानी गीता मंगलवार शाम तक घर में थे। लेकिन बुधवार सुबह से घर का दरवाजा नहीं खुला था। दरवाजे के सामने पेपर भी पड़ा था वहीं उनका कुत्ता राजा भी घर के अंदर था। परिहार ने बताया कि उनका कुत्ता राजा बहुत तेज था। किसी के भी आने पर भोकने लगता था। लेकिन बुधवार सुबह से उसकी आवाज सुनाई नहीं दी। जिससे संदेह जताया जा रहा है कि आरोपितों ने कुत्ते को भी कुछ नशीली चीज खिला दी हो।